×

लॉन्च से पहले Moto E7 Plus की अहम जानकारी हुई लीक, जानें इसकी खासियत

Moto E7 Plus की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी एक बार फिर लीक हो गई है। दरअसल, Motorola अपने E सीरीज के नए बजट स्मार्टफोन Moto E7 Plus को गुरुवार को लॉन्च करने वाला था।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 12:16 PM GMT
लॉन्च से पहले Moto E7 Plus की अहम जानकारी हुई लीक, जानें इसकी खासियत
X
लॉन्च से पहले Moto E7 Plus की अहम जानकारी हुई लीक

नई दिल्ली: Moto E7 Plus की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी एक बार फिर लीक हो गई है। दरअसल, Motorola अपने E सीरीज के नए बजट स्मार्टफोन Moto E7 Plus को कल यानी गुरुवार को लॉन्च करने वाला था। लेकिन कंपनी ने इस लॉन्च को किसी वजह से कल टाल दिया।

ये भी पढ़ें: बोली लादेन की मां: ओसामा की सच्चाई आई सामने, किया गया था ब्रेनवॉश

हालांकि अब इसकी लॉन्चिंग की अगली तारीख क्या होगी इस बात की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इस फोन के स्पेसिफिकेशन, फीचर और कीमत का लॉन्च से पहले ही चल गया है। इस फोन में 1600x720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा फोन का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है। तो चलिए जानते हैं मोटोरोला के इस नए बजट स्मार्टफोन के बारे में...

कीमत और खासियत

Moto E7 Plus की कीमत 149 यूरो यानी करीब 13 हजार रुपये है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600x720 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: इन देशों की महिलाएं: त्वचा की देखभाल लिए करती हैं ये काम, आप भी करें Try

कैमरा

वहीं इसके कैमरे की बात करें तो 48 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो कि नाइट विजन सपॉर्ट के साथ आएगा। 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए फोन में नीचे की तरफ USB टाइप-C पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा।

ये भी पढ़ें: कंगना हुई थी शर्मिंदा: करण ने किए थे ऐसे सवाल, यूं दिया था पंगा गर्ल ने जवाब

बैटरी

Moto E7 Plus में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। हालांकि इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं दिया गया है। यह फोन 10 वॉट के चार्जर के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: सबसे लंबी सुरंग: यहां देखें अटल टनल की ये शानदार तस्वीरें, जानें इसकी खासियत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story