×

कंगना हुई थी शर्मिंदा: करण ने किए थे ऐसे सवाल, यूं दिया था पंगा गर्ल ने जवाब

इन दिनों कंगना हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जब से कंगना और संजय राउत के बीच ट्विटर वार शुरू हुआ हैं, इस जंग ने राजनीतिक रूप ले लिया हैं।

Monika
Published on: 11 Sep 2020 11:34 AM GMT
कंगना हुई थी शर्मिंदा: करण ने किए थे ऐसे सवाल, यूं दिया था पंगा गर्ल ने जवाब
X
करण ने कंगना को किया था शर्मिंदा (social media )

इन दिनों कंगना हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जब से कंगना और संजय राउत के बीच ट्विटर वार शुरू हुआ हैं, इस जंग ने राजनीतिक रूप ले लिया हैं। कंगना हमेशा से हैं पंगा गर्ल रहीं हैं। उनके नज़रों में जो एक बार आ गए समझो उसकी शामत आई। ये हम नहीं कंगना ने खुद कर दिखाया हैं।

निडर कंगना

कंगना शुरू से ही बिना डरे अपनी बात लोगों तक पहुचातीं हैं। उन्हें जो नहीं पसंद उसका खुल कर विरोध करतीं हैं। एक बार कंगना करण जोहर के शो कॉफी विद करण में गई थीं। उस एक एपिसोड ने हमेशा के लिए करण जौहर और कंगना के रिश्ते को बदल दिया था। उस एक एपिसोड की वजह से बॉलीवुड में नेपिटिज्म, आउटसाइडर-इनसाइडर की डिबेट शुरू हो गई थी। कंगना ने ना सिर्फ करण पर निशाना साधा था, बल्कि बॉलीवुड के खान्स पर भी टिप्पणी की थी। जीके विडियो कई बार आप सभी ने सोशल मीडिया पर देखेंगे होंगे।

kangana karan

ये भी पढ़ें:कंगना होंगी ताकतवर: सब देखते रहे जाएंगे हिम्मत, अभिनेत्री के पंडित ने कही ये बात

कॉफी विद करण में कंगना

एपिसोड के शुरुआत में ही कंगना ने अपनी सक्सेक का क्रेडिट करण जौहर को दे दिया था। कंगना ने कहा था- अगर आप यहां बैठे मेरी बुराई नहीं करते, अगर आप मेरी इंग्लिश का मजाक नहीं बनाते, तो मैं शायद यहां तक नहीं पहुंच पाती। कंगना वही नहीं रुकी उन्होंने आगे करण के ही शो में उन्हें खूब सुनाया। कंगना ने आलिया और करण को आधे हाथो लेते हुए कहां था कि डायरेक्टर दूसरे के मुंह में अपने शब्द रखने की कोशिश करते हैं।

करण-आलिया-कंगना

जब करण ने कंगना से पूछा था कि आलिया आपके एयरपोर्ट लुक्स पर कमेंट कर रही थीं। वो जानना चाहती थीं कि आप कहां जाती हैं। इस पर कंगना ने तंज कसते हुए कहा था- आपने आलिया से पूछा था कि वे किसे स्टॉक करना पंसद करेंगी, जिसपर आलिया ने कंगना का नाम लिया था। कंगना ने तुरंत जवाब दिया कि आप अपने शो पर एक्टर्स के मुंह में शब्द डालते हैं और अब उस सवाल को बदलकर मुझ से पूछ रहे हैं।उस शो के दौरान करण को देख कर लग रहा था वो कंगना को अपने शो पर बुला कर बड़ी गलती कर चुके थे। जबकि कंगना ने करण को काफी परेशान किया। जिसका उनके कोई अफ़सोस नहीं।

ये भी पढ़ें:आया सुशांत का वीडियो: हर किसी के आँखों में आए आँसू, कही ये दिल छू लेने वाली बात

कंगना का वार

बता दें, ये विवाद उस शो तक ही सीमित नहीं रहा। कई बार इंटरव्यू के दौरान भी करण पर निशाना साधा। जब उस शो में करण ने कंगना से उनकी बॉयोपिक के बारे में पूछा, तो कंगना ने उस पर सीधे बोल दिया कि उनकी बॉयपिक में विलेन के रोल में करण जौहर होंगे जो आउटसाइडर्स की तरफ काफी असहिष्णु रहते हैं और सिर्फ स्टार किड्स को मौका देते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story