×

कंगना होंगी ताकतवर: सब देखते रहे जाएंगे हिम्मत, अभिनेत्री के पंडित ने कही ये बात

बता दें कि मणिकर्णिका फिल्म्स कंगना के सपनों का ऑफिस है, जिसके कुछ हिस्सों में बीएमसी ने तोड़फोड़ की है। BMC ने यहां अवैध निर्माण कराए जाने का हवाला देते हुए तोड़फोड़ की।

Shreya
Published on: 11 Sep 2020 9:44 AM GMT
कंगना होंगी ताकतवर: सब देखते रहे जाएंगे हिम्मत, अभिनेत्री के पंडित ने कही ये बात
X
कंगना होंगी ताकतवर: सब देखते रहे जाएंगे हिम्मत, अभिनेत्री के पंडित ने कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड हो या फिर राजनैतिक गलियारा इन दिनों यहां कंगना रनौत बनाम उद्धव ठाकरे का किस्सा बेहद मशहूर है। इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच जारी तनातनी पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। महाराष्ट्र सरकार से जारी जुबानी जंग के बीच बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने कंगना के ऑफिस (मणिकर्णिका फिल्म्स) पर बुलडोजर चला दी, जिससे दोनों के बीच यह तनाव और बढ़ गया है।

कंगना के पंडित ने दी प्रतिक्रिया

बता दें कि मणिकर्णिका फिल्म्स कंगना के सपनों का ऑफिस है, जिसके कुछ हिस्सों में बीएमसी ने तोड़फोड़ की है। BMC ने यहां अवैध निर्माण कराए जाने का हवाला देते हुए तोड़फोड़ की। कंगना के इस ऑफिस को गोरखपुर के पंडित सचींद्र पांडेय की सलाह पर बनाया गया था। बता दें कि कंगना रनौत अपना हर शुभ कार्य करने से पहले पंडित सचींद्र नाथ पांडेय की ही सलाह लेती हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कौन हैं ये पंडित-

यह भी पढ़ें: धमाके से कांपा कश्मीर: पूरे इलाके में मचा हड़कंप, मेजर समेत 2 जवान घायल

Kangana Ranaut हर काम में कंगना लेती हैं पंडित सचींद्र पांडेय की सलाह (फोटो- ट्विटर)

हर काम में लेती हैं पंडित सचींद्र पांडेय की सलाह

कंगना ने ना केवल अपना ऑफिस बनाने से पहले जिले के रामजानकी नगर निवासी पंडित सचींद्र नाथ पांडेय की सलाह ली है। बल्कि पंडित सचींद्र पांडेय ने ही तनु वेड्स मनु, क्वीन, कृष-3, मणिकर्णिका जैसी दर्जनों फिल्मों में कंगना के किरदार का नाम, शूटिंग और लॉन्चिंग का मुहूर्त तय किया है। साथ ही कंगना का ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्स भी उन्हीं की देखरेख में बनवाया गया था। वहीं अब कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलने पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: Zomato देगी रोजगार: अगले साल IPO लाने की तैयारी, मिली बड़ी पूंजी



मणिकर्णिका नाम साबित हुआ टर्निंग प्वाइंट

सचींद्र पांडेय ने कहा कि उनके ऑफिस पर बुलडोजर चलने के पीछे ग्रहों की वह युति है, जो कंगना के हर बड़े काम में बाधा बनती है। उन्होंने बताया कि मणिकर्णिका नाम कंगना रणौत के जीवन के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है। इस फिल्म से उनकी फिल्म मेकिंग की दुनिया में विशिष्ट पहचान बनने के बाद कंगना ने अपना ऑफिस भी मणिकर्णिका नाम से बनवाया।

यह भी पढ़ें: कंगना से हिली शिवसेना: उद्धव सरकार पर बोला हमला, फडणवीस ने दिया समर्थन

Kangana मर्णिकर्णिका का टूटा ऑफिस भी कंगना को देगा प्रसिद्धि (फोटो- ट्विटर)

मणिकर्णिका का टूटा ऑफिस भी देगा प्रसिद्धि

पंडित सचींद्र नाथ का कहना है कि मणिकर्णिका का टूटा ऑफिस भी उन्हें प्रसिद्धि देगा। अगर किसी को यह लगता है कि मौजूदा स्थितियों से कंगना विचलित होंगी तो वह भ्रम में है। ये बाधाएं कंगना को मजबूत करेंगी। उन्होंने कहा कि उनके ऑफिस पर चला बुलडोजर उन्हें राजनीति मुकाम दिलाने का पायदान बनेगा। पंडित का कहना है कि अगर कंगना राजनीति में जाने का फैसला करती हैं तो वहां भी सफलता मिलनी तय है। उन्होंने बताया कि कंगना रणौत की कुंडली में ग्रहों की चाल और दशाएं बता रही हैं कि यह वह समय है, जब लोग कंगना की हिम्मत देखेंगे और उनके साथ जुड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: रिया नहीं बचेगी: जमानत याचिका खारिज, बॉम्बे हाईकोर्ट खटखटाएंगी दरवाजा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story