×

रिया नहीं बचेगी: जमानत याचिका खारिज, बॉम्बे हाईकोर्ट खटखटाएंगी दरवाजा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर फंसी रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दिया है। ड्रग्स मामले में जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब बॉम्बे हाईकोर्ट जाएंगी रिया चक्रवर्ती।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 7:51 AM GMT
रिया नहीं बचेगी: जमानत याचिका खारिज, बॉम्बे हाईकोर्ट खटखटाएंगी दरवाजा
X
रिया नहीं बचेगी: जमानत याचिका खारिज, बॉम्बे हाईकोर्ट खटखटाएंगी दरवाजा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के एंगल की जांच में दौरान दोषी पाई गईं रिया चक्रवर्ती ने दूसरी रात जेल में गुजारी। वहीं उन्होंने जेल से जमानत को लेकर कोर्ट में अपील की है। मामले की सुनवाई आज हुई। कोर्ट ने रिया और शोविक को झटका देते हुए दोनों की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

अब बॉम्बे हाईकोर्ट जाएंगी रिया चक्रवर्ती

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर फंसी रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दिया है। ड्रग्स मामले में जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब बॉम्बे हाईकोर्ट जाएंगी रिया चक्रवर्ती हालांकि, अभी रिया के वकील से बताया नहीं गया है कि वह कब हाई कोर्ट में जमानत याचिका को दायर करेंगे।

Reha Chakraborty will knock Bombay High Court door-3 रिया नहीं बचेगी: जमानत याचिका खारिज, बॉम्बे हाईकोर्ट खटखटाएंगी दरवाजा-(courtesy-social media)

ये भी देखें: संकट में क्रिकेट टीम: ICC लगा सकती है इंटरनेशनल क्रिकेट से बैन, बढ़ी मुसीबत

रिया चक्रवर्ती के साथ इनकी भी जमानत याचिका हुई ख़ारिज

सेशंस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती के अलावा शोविक चक्रवर्ती, अब्दुल बासित, जैद, दीपेश सांवत और सैमुअल मिरांडा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। गौरतलब है कि रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बुधवार को रिया की जमानत की याचिका लगाई थी। गुरुवार को जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। इस दौरान मानशिंदे ने कहा था कि हिरासत में रिया की जान को खतरा है।

Reha Chakraborty will knock Bombay High Court door-2 रिया नहीं बचेगी: जमानत याचिका खारिज, बॉम्बे हाईकोर्ट खटखटाएंगी दरवाजा-(courtesy-social media)

ये भी देखें: विधायक का गुस्सा: जबरन घुसे अधिकारी के घर, मचाई तोड़फोड़

एनसीबी ने अब तक 10 गिरफ्तारियां की हैं

बता दें की रिया चक्रवर्ती को नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स के इस्तेमाल मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अदालत ने उसे 14 दिन के लिए 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वो फिलहाल भायखला जेल में बंद हैं। ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी ने अब तक 10 गिरफ्तारियां की हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story