×

विधायक का गुस्सा: जबरन घुसे अधिकारी के घर, मचाई तोड़फोड़

छत्तीसगढ़ के एक विधायक की दबंगई का ताजा मामला सामने आया है। विधायक तड़तड़ाते हुए एक अफसर के बंगले में पहुंचे और फ्ल्मिी स्टाइल में उनके गेट को पैर के धक्के से घोलते हुए अंदर घुस गए।

Shivani
Published on: 11 Sep 2020 6:18 AM GMT
विधायक का गुस्सा: जबरन घुसे अधिकारी के घर, मचाई तोड़फोड़
X

रायपुर: छत्तीसगढ़ के एक विधायक की दबंगई का ताजा मामला सामने आया है। विधायक तड़तड़ाते हुए एक अफसर के बंगले में पहुंचे और फ्ल्मिी स्टाइल में उनके गेट को पैर के धक्के से घोलते हुए अंदर घुस गए। वहीं इसके बाद तो हद तब हो गयी जब विधायक ने अफसर के घर में लगी पानी की पाइप लाइन ही उखाड़ दी। इसका वीडियो भी अब वायरल हो रहा है।

छत्तीसगढ़ में मनेंद्रगढ़ के विधायक डॉ विनय जायसवाल की दबंगई

मामला छत्तीसगढ़ में मनेंद्रगढ़ के विधायक डॉ विनय जायसवाल का है। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है,जिसमे वे एसईसीएल के जीएम घनश्याम सिंह के घर पर दबगई करते नजर आये। दरअसल विधायक जीएम घनश्याम के खिलाफ चिरमिरी के कुरासिया काॅलोनी क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति की समस्याओ को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान वे उत्तेजित हो गए और अपने 50 से ज्यादा समर्थको के साथ एसईसीएल के चिरमिरी क्षेत्र के महाप्रबंधक घनश्याम सिंह के आवास पर पहुंच गए।

ये भी पढ़ेंः उद्धव के बाद सोनिया: कंगना के निशाने पर अब कांग्रेस, भेदभाव पर कही ये बड़ी बात…

अफसर के बंगले में घुसकर तोड़ा पाईप

विधायक उनके बंगले के गेट को जोरदार धक्का देकर अंदर जबरन घुस गए। वे पूरी तैयारी के साथ पहुंचे थे। उनके समर्थकों के हाथों में कटर, हथौड़ी थी। विनय भैया जिंदाबाद के नारे लग रहे थे। बंगले में घुस कर विधायक और उनके समर्थकों ने पानी का पाईप ही तोड़ दिया। इसके बाद बड़ी ही रौब से विधायक और उनके समर्थक बगले से बाहर चले जाते हैं।

Chhattisgarh mla vinay jaiswal forcibly broke into officer's house damage water pipe

अधिकारी की गैरमौजूदगी में विधायक पहुंच घर

गौरतलब है कि विधायक का ये कारनामा उस वक्त होता है जब अधिकारी अपने घर पर ही नहीं होता। मामला 8 सितंबर की सुबह का है। दिन का वक्त था, इसलिए अधिकारी ऑफिस गए हुए थे। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में विधायक उनके पहुंच कर दबंगई करते हुए करते हुए रवाना हो जाते हैं।

ये भी पढ़ेंः एक्शन में योगी सरकार: यूपी में बड़ा फेरबदल, इन 23 IPS का हुआ तबादला

मामले में महाप्रबंधक घनश्याम सिंह ने चिरमिरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि तोड-फोड़ के बाद विधायक अधिकारी के आफिस पहुंचे।, मैंने उनसे उनके कृत्य पर आपत्ति जताई तो उन्होंने कहा, मैंने एकदम सही किया है। जीएम ने अपनी शिकायत में कहा है कि विधायक के इस कृत्य पर कड़ी शिकायत दर्ज करायी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story