उद्धव के बाद सोनिया: कंगना के निशाने पर अब कांग्रेस, भेदभाव पर कही ये बड़ी बात…

कंगना ने सोनिया के चुप्पी पर भी उनको आड़े हाथ लिया है और कहा कि इतिहास आपकी चुप्पी और भेदभाव का आकलन करेगा। मुझे उम्मीद है कि आप हस्तक्षेप करेंगी।

Kangana on sonia gandhi silence

उद्धव के बाद सोनिया: कंगना के निशाने पर अब कांग्रेस, भेदभाव पर कही ये बड़ी बात... (फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच बीते कुछ समय से तनातनी जारी है। वहीं बृह्नमुंबई महानगरपालिका (BMC) द्वारा कंगना के खिलाफ की गई कार्रवाई के बाद दोनों के बीच तनाव और बढ़ गया है। लेकिन कंगना ने हार नहीं मानी है और इस कार्रवाई के बाद उनके हमले की धार और तेज हो गई है। ऑफिस तोड़े जाने के बाद उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से लेकर शिवसेना पर निशाना साधा है और अब उन्हें कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर हमला बोला है।

यह भी पढ़ें: Gold में जबरदस्त गिरावट: सोने-चांदी की कीमत हुई सस्ती, जानें नए रेट

एक्ट्रेस ने सोनिया पर बोला हमला

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए सोनिया गांधी से कहा कि क्या वो डॉक्टर अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकती हैं? साथ ही कंगना ने सोनिया के चुप्पी पर भी उनको आड़े हाथ लिया है और कहा कि इतिहास आपकी चुप्पी और भेदभाव का आकलन करेगा। मुझे उम्मीद है कि आप हस्तक्षेप करेंगी।

यह भी पढ़ें: सोनू सूद रियल हीरो: काशी में बज रहा इनका डंका, अब किया ये काम

Kangna
कंगना ने सोनिया पर किया हमला (फोटो- ट्विटर)

मेरे साथ किए गए व्यवहार से नहीं हुई पीड़ा

बॉलीवुड क्वीन ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस की माननीय अध्यक्ष सोनिया गांधी जी क्या आप एक महिला होने के नाते महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा मेरे साथ किए जा रहे व्यवहार से आपको दुख नहीं हो रहा है? क्या आप डॉक्टर आंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकती हैं?

यह भी पढ़ें: कंगना के समर्थन में आये अमित जोगी, फिर हाथ जोड़ कर मांगी माफी, ये है वजह

इतिहास करेगा आपकी चुप्पी का आकलन

उन्होंने आगे लिखा कि आप पश्चिम में पली बढ़ी हैं और भारत में रह रही हैं। आप महिलाओं के संघर्ष से अवगत होंगी। इतिहास आपकी चुप्पी और भेदभाव का आकलन करेगा। आपकी खुद की सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून व्यवस्था का मजाक बना रही है। मुझे उम्मीद है कि आप इसमें हस्तक्षेप करेंगी।’

यह भी पढ़ें: कंगना का तगड़ा प्रहार: BMC के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन, हुआ करोड़ों का नुकसान

कंगना की मां ने ज्वाइन की बीजेपी

बता दें कि इस बीच कंगना की मां आशा रनौत ने भी कांग्रेस को झटका देते हुए भाजपा ज्वाइन कर ली। कंगना रनौत की माँ आशा रनौत कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में सक्रिय कांग्रेस नेता रही लेकिन अब उन्होंने कांग्रेस का साथ छोड़ गुरुवार को भाजपा ज्वाइन कर ली। बता दें कि इस पूरे मामले में बीजेपी ने खुलकर कंगना का सपोर्ट किया है और यहां तक की हिमाचल में भाजपा की जय राम सरकार ने एक्ट्रेस को सुरक्षा प्रदान की है, जिसके बाद कंगना का परिवार बीजेपी का मुरीद हो गया है।

यह भी पढ़ें: कंगना का कांग्रेस को झटका: परिवार ने छोड़ा साथ, मां ने ज्वाइन की BJP

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack  और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App