×

कंगना के समर्थन में आये अमित जोगी, फिर हाथ जोड़ कर मांगी माफी, ये है वजह

वीरांगना कहने के कुछ घंटे बाद ही अमित जोगी ने सभी से माफी मांगी है। आज ही अमित जोगी ने कंगना रनौत को वीरंगना की संज्ञा देते हुए उनको साहस को सलाम किया था।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 11 Sep 2020 3:32 AM GMT
कंगना के समर्थन में आये अमित जोगी, फिर हाथ जोड़ कर मांगी माफी, ये है वजह
X
कंगना रनौत को वीरांगना कहने के कुछ घंटे बाद ही अमित जोगी ने सभी से माफी मांगी है। आज ही अमित जोगी ने कंगना रनौत को वीरंगना की संज्ञा देते हुए उनको साहस को सलाम किया था।

मुंबई : आजकल देश में सुशांत और कंगना दो ही विषय चर्चा में है। कंगना मामले पर सब अपने विचार दे रहे हैं। इस क्रम में कंगना रनौत को वीरांगना कहने के कुछ घंटे बाद ही अमित जोगी ने सभी से माफी मांगी है। आज ही अमित जोगी ने कंगना रनौत को वीरंगना की संज्ञा देते हुए उनको साहस को सलाम किया था।

वीरांगना कहने के लिए मांगी माफी

इस ट्वीट के तुरंत बाद कंगना ने भी रिट्वीट कर अमित जोगी के ट्वीट के लिए आभार जताया था। लेकिन इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही कंगना ने आरक्षण के एक मुद्दे पर ट्वीट कर दिया।



कंगना के इस ट्वीट के बाद अमित जोगी ने उन्हें दी वीरांगना की उपमा के लिए सभी से हाथ जोड़कर माफी मांगी, साथ ही उन्हें छत्तीसगढ़ आने का न्योता भी दिया। अमित जोगी ने अपने पोस्ट में कहा है कि …

यह पढ़ें...टूटा भगवान से भरोसा: हुआ ऐसा भयानक हादसा, हर तरफ कोहराम

ट्वीट ने बदल दिए विचार

मैं कंगना के इस विचार से बिल्कुल सहमत नहीं हो सकता कि आरक्षण की अब देश को कोई आवश्यकता नहीं है।उनके इस बेहद आपत्तिजनक और संकीर्ण मानसिकता वाले ट्वीट की जानकारी मुझे अपने उस ट्वीट के बाद मिली जिसमें मैंने उन्हें एक महिला होने के नाते पूरे सिस्टम से लड़ने के लिए वीरांगना कह डाला ।

KANGNA सोशल मीडिया से

जबकि हक़ीक़त यह है कि वे वास्तव में तब वीरांगना कहलाने के लायक़ होंगी जब वे जाति आधारित उत्पीड़न की वास्तविकता को स्वीकार करते हुए दलितों, आदिवासियों, पिछड़ा वर्ग और ग़रीबों के ख़िलाफ़ लगातार चले आ रहे मनुवादी शोषण के ख़िलाफ़ अपनी आवाज़ बुलंद करेंगी।

मेरे उपरोक्त ट्वीट में मनुवादी सोच से ग्रसित कंगना के लिए वीरांगना शब्द के उपयोग के लिए मैं आप सबसे हाथ जोड़कर माफ़ी माँगता हूँ।साथ ही जातिगत शोषण की हक़ीक़त को देखने मैं कंगना की टीम को उनके मुंबई और मनाली के महलों से निकलकर,छत्तीसगढ़ आने का निमंत्रण भी देता हूँ।

https://www.facebook.com/amitjogi/posts/1940865719383958

यह पढ़ें...पुलिस के पहरे के बीच स्‍कूटर से किसानों के घर पहुंचे अजय लल्‍लू, पोंछे पीडितों के आंसू

शिवसेना बनाम बीजेपी

बता दें कि महाराष्ट्र में कंगना और शिवसेना के बीच छिड़ी जंग के बीच अमित जोगी ने ट्वीट कर कंगना रनौत के लिए लिखा था कि पिछले कुछ दिनों से कंगना के मुद्दे पर देश की राजनीति गरमाई हुई है। सुशांत केस में नेपोटिज्म से शुरू हुआ । अब महाराष्ट्र अस्मिता तक जा पहुंचा है। कंगना से शिवसेना और कांग्रेस बनाम ये लड़ाई कंगना और बीजेपी की बन गयी है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story