×

कंगना का तगड़ा प्रहार: BMC के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन, हुआ करोड़ों का नुकसान

कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ किए जाने के मामले की सुनवाई को कोर्ट ने 22 सितंबर तक टाल दिया है। बता दें कि इस मामले में गुरुवार दोपहर 3 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई होनी थी।

Shreya
Published on: 10 Sep 2020 11:19 AM GMT
कंगना का तगड़ा प्रहार: BMC के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन, हुआ करोड़ों का नुकसान
X
कंगना का तगड़ा प्रहार: BMC के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन, हुआ करोड़ों का नुकसान

मुंबई: बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उनके ऑफिस के कई हिस्सों में तोड़फोड़ कर दी। इस मामले को लेकर अभिनेत्री ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इस मामले की सुनवाई को कोर्ट ने 22 सितंबर तक टाल दिया है। बता दें कि इस मामले में गुरुवार दोपहर 3 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई होनी थी। लेकिन कोर्ट ने सुनवाई टाल दी है।

अदालत ने कहा- याचिका में करें सुधार

कोर्ट की तरफ से कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी को याचिका में कई सुधार करने के लिए कहा गया है। अदालत ने कहा कि आपने जल्दबाजी में याचिका दायर की है, थोड़ा समय ले लीजिए। फिर अच्छी तरह से पिटिशन फाइल कीजिए। अब इस मामले में 22 को सुनवाई होगी। साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा कि तब तक ऑफिस में कुछ तोड़फोड़ ना की जाए और ना ही कुछ जोड़ा जाएगा। दफ्तर की बिजली और पानी की पाइपलाइन कटी है, फिलहाल इसे बहाल करने पर रोक लगाई गई है।



यह भी पढ़ें: सुशांत का ड्रग्स सप्लायर: शोविक ने बताई सच्चाई, रिया करती थीं पेमेंट

आदेश के बाद BMC का सारा काम रुका

इस सुनवाई में बीएमसी के वकील ने कहा कि कोर्ट के आदेश के बाद BMC का सारा काम रुक गया है। लेकिन ध्यान दिया जाना चाहिए कि इसमें बदलाव ना हो। वहीं कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि कई सारे तथ्यों को ऑन रिकॉर्ड लाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि मुझे फाइल तैयार करने के लिए समय चाहिए क्योंकि मेरी क्लाइंट अभी ही मुंबई आई हैं।



यह भी पढ़ें: फंसे मास्टर जी: छोटे सवालों के नहीं दे पाएं जवाब, डीएम ने दे दिए निर्देश

ऑफिस में तोड़फोड़ किए जाने से नाराज हैं कंगना

बता दें कि कंगना रनौत कल यानी नौ सितंबर को मुंबई पहुंची हैं। एक्ट्रेस के मुंबई पहुंचने से पहले ही BMC ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की। ऐसे में कंगना ने अपने ऑफिस में तोड़फोड़ किए जाने से काफी नाराज हैं और BMC के खिलाफ वो क्रिमिनल एक्शन लेंगी। कंगना के वकील रिजवान ने कहा कि कंगना सभी बातों से काफी नाराज हैं। वो उनके सपनों का ऑफिस था।



यह भी पढ़ें: जमानत के लिए गिड़गिड़ाई रिया, बोली- मैं बिल्कुल निर्दोष, जेल में मेरी जान को खतरा

तोड़फोड़ से हुआ कुल दो करोड़ का नुकसान

रिजवान ने कहा कि BMC ने किसी के कहने पर ये गैर-कानूनी कदम उठाया है। कंगना के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ से कुल दो करोड़ का नुकसान हुआ है। वकील ने ये भी बताया कि BMC के इस गैर कानूनी कदम पर कंगना ने मुंबई हाई कोर्ट में एफिडेविट दर्ज करवाया है। उनका कहना है कि एक्ट्रेस BMC के अधिकारीयों के खिलाफ क्रिमिनल एक्शन लेंगी। फिलहाल 22 सितंबर को कोर्ट सुनवाई करेगा।



यह भी पढ़ें: उद्धव से पंगा कंगना को पड़ा भारी, दर्ज हुआ केस, इसलिए लिया गया एक्शन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story