×

सुशांत का ड्रग्स सप्लायर: शोविक ने बताई सच्चाई, रिया करती थीं पेमेंट

शोविक ने माना है कि वो सुशांत के लिए कई बार ड्रग्स की सप्लाई कर चुका है। साथ ही उसने यह भी माना है कि ड्रग्स का पेमेंट रिया द्वारा किया गया है।

Shreya
Published on: 10 Sep 2020 10:41 AM GMT
सुशांत का ड्रग्स सप्लायर: शोविक ने बताई सच्चाई, रिया करती थीं पेमेंट
X
सुशांत का ड्रग्स सप्लायर: शोविक ने बताई सच्चाई, रिया करती थीं पेमेंट

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार हो चुके मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच शोविक ने माना है कि वो सुशांत के लिए कई बार ड्रग्स की सप्लाई कर चुका है। साथ ही उसने यह भी माना है कि ड्रग्स का पेमेंट रिया द्वारा किया गया है।

सुशांत के लिए ड्रग्स की सप्लाई करता था शोविक

रिया के भाई शोविक ने कहा कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स की सप्लाई करता था। सुशांत के घर हश, वीड और बड सप्लाई होती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शोविक ने कबूला है कि इन ड्रग्स का पेमेंट उनकी बहन रिया अपने ब्वॉयफ्रेंड सुशांत के क्रेडिट कार्ड से ही करती थी। शोविक का ये बयान एनडीपीएस के सेक्शन 67 के तहत दर्ज किया गया है।

Sushant-Rhea शोविक सुशांत के लिए करता था ड्रग्स की सप्लाई (फोटो- इंस्टाग्राम)

यह भी पढ़ें: जमानत के लिए गिड़गिड़ाई रिया, बोली- मैं बिल्कुल निर्दोष, जेल में मेरी जान को खतरा

लॉकडाउन के बाद भी पहुंचाए गए ड्रग्स

शोविक ने माना है को वो सुशांत के लिए ड्रग्स की सप्लाई करता था। सुशांत के घर हश, वीड और बड की सप्लाई होती थी और ये सारे ड्रग्स लॉकडाउन के पहले और यहां तक कि बाद में भी पहुंचाए गए हैं। शोविन ने कहा कि ड्रग पैडलर अब्दुल बासित और मेहरोत्रा उनके कहने पर ही ड्रग्स की व्यवस्था किया करते थे। साथ ही उसने दो मौकों पर ड्रग्स लेने की भी बात कबूली है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड पर BMC का एक्शन: कंगना के बाद इनकी बारी, जारी किया गया नोटिस

वॉट्सएप चैट को बताया सच

जब एनसीबी की टीम ने जब उसकी चैट दिखाकर पूछताछ की तो उसने माना कि उसने दो मौकों पर ड्रग्स लिया था। शोविक ने यह भी माना कि बासित और रिया के साथ ड्रग्स को लेकर वॉट्सएप पर हुई चैट फेक नहीं है। शोविक ने अपने बयान में कहा कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। इस बात की जानकारी सैमुअल मिरांडा और सिद्धार्थ पीठनी ने दी थी।

Sushant दिन में दो से पांच बार ड्रग्स लेते थे सुशांत (फोटो- इंस्टाग्राम)

यह भी पढ़ें: चीन के इस बड़े झूठ से भारत ने उठाया पर्दा, अब पूरी दुनिया में छिपाता फिर रहा मुंह

दिन में दो से पांच बार ड्रग्स लेते थे सुशांत

अपने बयान में उसने कहा कि 16 मार्च, 2020 को सुशांत से बात करने के बाद उसने रिया से कहा था कि सुशांत को हश और वीड चाहिए। मेरी बहन ने बताया कि सुशांत दिन में दो से पांच बार ड्रग्स लेता है। इसलिए उस दिन मैंने 5 ग्राम ड्रग्स लिया, जो 20 बार लेने के लिए काफी था। शोविक ने आगे बताया कि मैंने अब्दुल बासित से संपर्क किया उसने मुझे रेट भेजे, उसके बाद मैंने वो रेट रिया और सैमुअल मिरांडा को भेजे।

यह भी पढ़ें: उद्धव से पंगा कंगना को पड़ा भारी, दर्ज हुआ केस, इसलिए लिया गया एक्शन

Rhea-Sushant लॉकडाउन को लेकर ड्रग्स के बारे में सोच रहे थे सुशांत (फोटो- इंस्टाग्राम)

लॉकडाउन को लेकर ड्रग्स के बारे में सोच रहे थे सुशांत

शोविक ने बताया कि मैंने बासित का सैमुअल मिरांडा से संपर्क कराया और बासित ने जैद का सैमुअल मिरांडा से संपर्क कराया। जिसके बाद करीब पांच बजे बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के पास ड्रग्स की डिलीवरी दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया के भाई ने बताया कि 17 मार्च को मैंने ड्रग्स के स्टॉक के बारे में पता किया क्योंकि सुशांत लॉकडाउन को लेकर ड्रग्स के बारे में सोच रहे थे।

बैग में आती थी वीडस

शोविक के मुताबिक, वीडस सुशांत के घर बैग में आती थी। शोविक ने आगे बताया कि सैमुअल मिरांडा ने 15 अप्रैल को मुझसे गांजे के लिए संपर्क किया था, फिर मैंने बासित को फोन किया। फिर बासित ने कैजान और दीपेश के जरिए ड्रग्स उपलब्ध कराए।

यह भी पढ़ें: कंगना बनी घायल शेरनी: ठाकरे पर बोला हमला, शिवसेना को बताया सोनिया सेना

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story