×

बॉलीवुड पर BMC का एक्शन: कंगना के बाद इनकी बारी, जारी किया गया नोटिस

कंगना के बाद अब बीएमसी ने बॉलीवुड सेलेब्स के पसंदीदा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पर शिकंजा कसा है। जी हां, अब BMC ने मनीष मल्होत्रा को नोटिस भेजा है।

Shreya
Published on: 10 Sep 2020 9:36 AM GMT
बॉलीवुड पर BMC का एक्शन: कंगना के बाद इनकी बारी, जारी किया गया नोटिस
X
बॉलीवुड पर BMC का एक्शन: कंगना के बाद इनकी बारी, जारी किया गया नोटिस

मुंबई: बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने बुधवार को कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके ऑफिस के कुछ हिस्सों में तोड़फोड़ की। बीएमसी का कहना है कि कंगना ने अपने ऑफिस में अवैध निर्माण कराया था, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। वहीं कंगना के बाद अब बीएमसी ने बॉलीवुड सेलेब्स के पसंदीदा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पर शिकंजा कसा है। जी हां, अब BMC ने मनीष मल्होत्रा को नोटिस भेजा है।

यह भी पढ़ें: चीन के इस बड़े झूठ से भारत ने उठाया पर्दा, अब पूरी दुनिया में छिपाता फिर रहा मुंह

मनीष मल्होत्रा पर क्या है आरोप?

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) का आरोप है कि मनीष मल्होत्रा ने अपने रेजिडेंशियल स्पेस को अवैध तरीके से कमर्शियल प्रॉपर्टी में बदला है। बीएमसी ने मनीष मल्होत्रा को नोटिस का जवाब देने के लिए सात दिन का वक्त दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, BMC ने मनीष मल्होत्रा के बंगेल पर हुए अवैध निर्माण पर आपत्ति जताई है। फैशन डिजाइनर मनीष का ये बंगला मुंबई के पाली हिट इलाके में स्थित है।

यह भी पढ़ें: उद्धव से पंगा कंगना को पड़ा भारी, दर्ज हुआ केस, इसलिए लिया गया एक्शन

अनधिकृत निर्माण पर BMC ने उठाए सवाल

BMC ने MMC एक्ट की धारा 342 और 345 के तहत मनीष को नोटिस भेजा है। बीएमसी ने मनीष मल्होत्रा के बंगले के पहली मंजिल पर मौजूद मैनेजमेंट ऑफिस पर कराए गए अनधिकृत निर्माण पर सवाल उठाए हैं। मनीष से जवाब मांगा गया है कि उन्होंने ये अवैध निर्माण क्यों कराया और उनके इस निर्माण को क्यों नहीं गिराया जाना चाहिए? अगर उनके जवाब से BMC से संतुष्ट नहीं होती है तो मनीष के खिलाफ पर सेक्शन 475 A भी लागू किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: जहरीली शराब ने फिर खेला खूनी खेल, दो लोगों ने तोड़ा दम, एक की जान पर बनी

अन्य अवैध निर्माण के खिलाफ क्यों नहीं की कार्रवाई?

बता दें कि जब BMC ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ एक्शन लिया था तो सोशल मीडिया पर कई यूजर्स और बड़े-बड़े राजनेताओं ने आवाज उठाई थी कि आखिर बीएमसी ने अन्य अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की। कईयों ने शाहरुख खान के मन्नत पर कार्रवाई ना करने के लिए भी सवाल उठाया था।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत भाजपा मेंः सुर्खियां, बिंदास बोल का जल्द मिलेगा इनाम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story