×

कंगना रनौत भाजपा मेंः सुर्खियां, बिंदास बोल का जल्द मिलेगा इनाम

भाजपा तो खुलकर कंगना के समर्थन में आ चुकी है। महाराष्ट्र के राज्यपाल का कंगना पर हुई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगना। केंद्र सरकार का कंगना को वाई प्लस सिक्योरिटी देना। इसके बाद राजनीतिक हल्कों में ये चर्चाएं तेज हो गई हैं कि कंगना जल्द ही भाजपा में जा सकती हैं।पार्टी इनके जरिये एक तीर से कई निशाने साध सकती है।

Newstrack
Published on: 10 Sep 2020 7:07 AM GMT
कंगना रनौत भाजपा मेंः सुर्खियां, बिंदास बोल का जल्द मिलेगा इनाम
X
कंगना रनौत भाजपा में जा सकती हैं।

राम कृष्ण वाजपेयी

मुंबईः कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस बार उनके निशाने पर महाराष्ट्र की शिवसेना नीत उद्धव ठाकरे सरकार है और उद्धव ठाकरे ने अपने कारनामों से इस बोल्ड और बिंदास महिला को अपना जानी दुश्मन बना लिया है।

कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बिंदास महिला हैं। अभिनय के साथ उनकी टिप्पणियां कभी उनके अपने लोगों तो कभी बॉलीवुड की सेलीब्रिटीज को संकट में डालती रही हैं। कुछ लोग खामोश रहकर बच गए लेकिन इस बार सुशांत सिंह राजपूत से शुरू हुई उनकी लड़ाई शिवसेना और उद्धव ठाकरे पर आकर अटक गई है।



देखने की बात ये है हिमाचल और केंद्र सरकार उन्हें सुरक्षा कवर दे रही है। यानी भाजपा इस मौके पर कंगना के साथ है। वैसे भी कंगना की टिप्पणियों और सोशल मीडिया के ट्वीट्स पर नजर डालें तो उनके विचार भाजपा के लिए मुफीज बैठते हैं कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि भाजपा इस तेजतर्रार अभिनेत्री को महिला सशक्तीकरण का मुखौटा बनाकर पेश कर दे। अभी के हालात में उनका भाजपा में जाना तय दिखाई दे रहा है।



सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में को ही लें तो इसमें कंगना रनौत न सिर्फ कूदीं बल्कि महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर ऱखा। महाराष्ट्र में कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की सरकार है। अब उन्होंने शिवसेना को सोनिया टीम बताकर कांग्रेस पर भी हमला बोल दिया है।



राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी इस लिए बच गई क्योंकि शरद पवार ने कंगना पर उद्धव सरकार की कार्रवाई को गलत बता दिया। पवार का कंगना के सपोर्ट में खड़ा होना महत्वपूर्ण है जबकि कंगना ने मुंबई को पाक अधिकृत कश्मीर तक कह डाला है।



संकट में महाराष्ट्र के शेर

अब इस पर महाराष्ट्र की अगाड़ी सरकार में संकट खड़ा हो गया है राजनीति भी तेज हो गई है। बीजेपी और शिवसेना तो पहले से ही आमने सामने थे अब शरद पवार की पार्टी भी इस पाले में आती दिख रही है।



भाजपा तो खुलकर कंगना के समर्थन में आ चुकी है। महाराष्ट्र के राज्यपाल का कंगना पर हुई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगना। केंद्र सरकार का कंगना को वाई प्लस सिक्योरिटी देना। इसके बाद राजनीतिक हल्कों में ये चर्चाएं तेज हो गई हैं कि कंगना जल्द ही भाजपा में जा सकती हैं। भाजपा भी उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करके एक तीर से कई निशाने साध सकती है।



नरेंद्र मोदी सरकार में शामिल राज्यमंत्री और राज्यसभा सांसद रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले पहले ही कह चुके हैं कि भाजपा कंगना रनौत का स्वागत करेगी। भाजपा के कई दिग्गज नेता कंगना रनौत के संपर्क में हैं।



कहा था दिल्ली को सीरिया

दिल्ली दंगों के समय भी कंगना की बहन रंगोली के ट्विटर हैंडल के ज़रिए ट्वीट कर कहा गया था कि "दिल्ली को सीरिया बना दिया. इन बॉलीवुड जिहादियों के सीने में ठंडक पड़ गई. कीड़ों की तरह मसल दो इन्हें."



ये ट्वीट भी भाजपा के पक्ष में ही माना गया था। कंगनी की विचारधारा भाजपा को भाती है तो स्मृति ईरानी के बाद सेकेंड लाइन में कंगना रनौत जल्द ही दिखाई दे सकती हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story