×

जमानत के लिए गिड़गिड़ाई रिया, बोली- मैं बिल्कुल निर्दोष, जेल में मेरी जान को खतरा

यहां ये भी बता दें कि रिया ने अपनी जमानत के लिए कोर्ट के सामने 20-पेज की अर्जी लगाई है। जिसमें लिखा है कि अगर मुझे न्यायिक हिरासत में रखा गया तो मेरी जान को खतरा है।

Newstrack
Published on: 10 Sep 2020 10:04 AM GMT
जमानत के लिए गिड़गिड़ाई रिया, बोली- मैं बिल्कुल निर्दोष, जेल में मेरी जान को खतरा
X
गुरुवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है।

पुणे: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुख्य आरोपी फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को मुंबई सेशंस कोर्ट से राहत मिलती नजर नहीं आ रही है।

सेशंस कोर्ट ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है।

शुक्रवार को अदालत रिया, शौविक सहित छह आरोपियों की जमानत पर अपना निर्णय सुनाएगी। बता दें कि रिया और शौविक को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अरेस्ट किया है।

यह भी पढ़ें: 9 सितंबर राशिफल: वृष राशि के जातक को मिलेगा आराम, जानें बाकी का हाल

Rhea रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

रिया ने दाखिल की 20 पेज की जमानत अर्जी

यहां ये भी बता दें कि रिया ने अपनी जमानत के लिए कोर्ट के सामने 20-पेज की अर्जी लगाई है। जिसमें लिखा है कि अगर मुझे न्यायिक हिरासत में रखा गया तो मेरी जान को खतरा है।

अर्जी में ये भी लिखा है कि मैं निर्दोष हूं और मैंने कोई गुनाह नहीं किया। मेरे पास से ड्रग्स या कोई सायकोट्रॉपिक पदार्थ बरामद नहीं किया गया।

मुझ पर कम मात्रा में ड्रग्स खरीदने के मामले के अलावा दूसरा कोई बड़ा मामला नहीं बनता है और यह जमानती अपराध है। हिरासत के दौरान, मुझे गुनाह कबूल करने के लिए मजबूर किया गया था। 6, 7 और 8 सितंबर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया।

घंटों पूछताछ की गई। इस दौरान कानूनी सलाह तक मेरी पहुंच नहीं थी। कम से कम आठ घंटे पुरुष अधिकारियों ने पूछताछ की। वहां कोई महिला अधिकारी नहीं थी। मैंने इस मामले में हमेशा सहयोग किया है।

Sushant Singh and Rhea रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

यह पढ़ें…Rapper Raftaar कोरोना पॉजिटिव, बोले- ये सिर्फ तकनीकी गड़बड़ी है

इस सेल में रिया,पड़ोसी इंद्राणी मुखर्जी

रिया को जिस सेल में रखा गया है वो सामान्य बैरक के पास है। शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी इसी जेल में हैं। रिया का सेल इंद्राणी मुखर्जी के पास में ही है। ये सेल एक लॉकअप की तरह है। तीनों ओर दीवारें हैं और एक तरफ ग्रिल है। ये सेल जेल के सर्कल-1 में है।

पहले रिया चकवर्ती जब बुधवार को भायखला जेल में पहुंचीं तो उन्हें सामान्य बैरक में ही भेजा गया था, लेकिन सुरक्षा कारणों से रिया को शाम में अलग सेल में भेज दिया गया।

रिया को शाम 6 बजे के आसपास डिनर दिया गया। रिया को दो रोटी, चावल, दाल और सब्जी खाने में दिया गया। गुरुवार को सुबह 6 बजे उठने के बाद 10 बजे के करीब रिया को नाश्ता करने की इजाजत होगी। इसके बाद उसे फिर से सेल में भेज दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: इस दिन से खूलेंगे 9वीं से 12वीं तक के स्कूल, गाइडलाइन हुई जारी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story