×

सोनू सूद रियल हीरो: काशी में बज रहा इनका डंका, अब किया ये काम

सोनू द्वारा भेजी गई राहत सामग्री को राजघाट, दशाश्वमेध और शिवाला घाट पर 220 नाविकों के बीच वितरण कराया गया। राजघाट पर गोविंद साहनी व धीरज ने 70 जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री के पैकेट वितरित किये।

Monika
Published on: 11 Sep 2020 5:21 AM GMT
सोनू सूद रियल हीरो: काशी में बज रहा इनका डंका, अब किया ये काम
X
sonu sood ने काशी के नाविकों को खिलाया खाना (file photo )

एक्टर सोनी सूद एक मात्र ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने कुछ ही महीनों में हर एक भारतीय नागरिक का दिल जीता हैं। लाखों मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के साथ साथ, सोनू सूद ने बिना किसी परवाह स्टूडेंट्स की पढाई से ले कर बूढ़े मां बाप का इलाज करवाया।

सोनू बने मसीहा

ट्विटर पर आए दिन लोग सोनू सूद से मदद की हुहार लगते रहते हैं। एक्टर भी दिल खोल कर सभी की मदद करते हैं। हाल ही में एक्टर काशी के नाविकों की मदद करने को लेकर सुर्खियों में है। दो दिन पहले ट्विटर पर मदद मांगने पर सोनू ने जल्द मदद का आश्वासन दिया था। गुरुवार को राहत सामग्री माझी समाज के अध्यक्ष प्रमोद माझी के पास पहुंची।

काशी के नाविकों की मदद

सोनू द्वारा भेजी गई राहत सामग्री को राजघाट, दशाश्वमेध और शिवाला घाट पर 220 नाविकों के बीच वितरण कराया गया। राजघाट पर गोविंद साहनी व धीरज ने 70 जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री के पैकेट वितरित किये।

यह पढ़ें…खाताधारकों की बल्ले-बल्ले: इन बैंकों ने दी बड़ी सौगात, अब मिलेगा ये फायदा

एक्टर का ट्वीट

आपको बता दें, सोनू सूद ने उस यूजर को रिप्लाई करते हुए एक ट्वीट किया जिसने बनारस के उन काशी के नाविकों की मदद की गुहार लगे थी। एक्टर ने लिखा “ वाराणसी के नाविकों के घरों में कल फ़िर से ख़ुशी की लहर ज़रूर दौड़ेगी। बस जब क़भी भविष्य में घाट पर मैं आऊँ तो नाव में घुमा ज़रूर देना आपका परिवार मेरा परिवार है।“



ये भी पढ़ेंः कंगना के समर्थन में आये अमित जोगी, फिर हाथ जोड़ कर मांगी माफी, ये है वजह

जिसपर जरूरतमंदों ने कहा कि सोनू सूद अभिनेता होने के साथ-साथ सच्चे नायक भी हैं। बता दें कि प्रह्लाद घाट के पार्षद मिथिलेश साहनी बच्चा ने सरकार के साथ सामाजिक संस्थाओं से लॉकडाउन की मार झेल रहे काशी के नाविकों की मदद करने के लिए गुहार लगाई थी।

ये भी पढ़ेंः रिया ‘राजनीति क्वीन’: चुनाव का नया मुद्दा, पश्चिम बंगाल तक ले पहुंची कांग्रेस

अप कमिंग फिल्म

सोनू ना कवर एक बेहतरीन एक्टर हैं, बल्कि एक अच्छे इंसान भी साबित हुए हैं। भले ही वो फिल्मों ने नेगटिव रोल करते हो लेकिन अब वो पुरे हिंदुस्तान के लिए एक हीरो साबित हो चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद की लगातार 2-3 साउथ फ़िल्में जल्द रिलीज़ होने वाली हैं। एक्टर अपने विल्लन के रोल में एक बार फिर सभी का मनोरंजन करने वाले हैं। जिसमें फिल्म माध गज राजा और पुलिस टाइगर इसी साल के अंत में रिलीज़ होने वाली हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story