×

कंगना से हिली शिवसेना: उद्धव सरकार पर बोला हमला, फडणवीस ने दिया समर्थन

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि ये साफ दिख रहा है कि शिवसेना बदले की कार्रवाई कर रही है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि ऐसा इतिहास में कभी नहीं हुआ है।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 9:11 AM GMT
कंगना से हिली शिवसेना: उद्धव सरकार पर बोला हमला, फडणवीस ने दिया समर्थन
X
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कंगना रनौत पर कार्रवाई बदले की भावना है।

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ उद्वव सरकार की तरफ से की गई कार्रवाई की अब धीरे-धीरे राजनीतिक नेताओं के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। अब इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फणनवीस भी कूद पड़े हैं। उन्होंने कंगना का पक्ष लेते हुए कहा है कि कंगना के खिलाफ बदले की कार्रवाई से काम हो रहा है।

फडणवीस का शिवसेना पर हमला, कंगना का सोनिया गांधी पर निशाना

Kangna-Sonia कंगना का सोनिया पर हमला (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- लेते हैं 1 रुपये दक्षिणा: आरके श्रीवास्तव ने बनाया ये रिकार्ड, राष्ट्रपति ने की तारीफ़

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कंगना रनौत पर कार्रवाई बदले की भावना है। उन्होंने कहा कि ये साफ दिख रहा है कि शिवसेना बदले की कार्रवाई कर रही है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि ऐसा इतिहास में कभी नहीं हुआ है। उधर कंगना रनौत ने भी शिवसेना पर जबरदस्त हमला बोलते हुए एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सोनिया गांधी पर कहा कि एक महिला होने के नाते क्या उन्हें तकलीफ नहीं होती कि कंगना के साथ महाराष्ट्र सरकार ऐसा सुलूक कर रही है?

Devendra Fadanvis देवेंद्र फडणवीस ने लगातार सत्तापक्ष पर हमलावर (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- पूनम ने ढाया कहर: खूबसूरत लहंगे में दिखी पांडे, बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

कंगना ने सवाल किया, क्या आप अपनी पार्टी से नहीं कह सकतीं कि वह संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखें जो हमें डॉक्टर आम्बेडकर ने दिए थे। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने लगातार सत्तापक्ष पर हमलावर हैं। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ। देवेन्द्र फणनवीस लगातार यह बात दोहरा रहे हैं कि उद्वव सरकार कोरोना से ज्यादा कंगना रनावत पर अपना ध्यान देने पर आमादा है।

उद्वव सरकार कर रही महाराष्ट्र का अपमान- फडणवीस

Devendra Fadanvis-Uddhav देवेंद्र फडणवीस ने लगातार सत्तापक्ष पर हमलावर (फाइल फोटो)

गौरतलब है कि बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताकर तोड़फोड़ की कार्रवाई के पहले पहले बीएमसी ने एक नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही और थोड़ी ही देर में बीएमसी के अधिकारी हथौड़ा लेकर कंगना के ऑफिस पहुंच गए और ऑफिस के भीतर तोड़फोड़ की। इस पर कड़ी नाराजगी जताते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अपने खिलाफ बात करने वालों को हम रास्ते में रोक के मारेंगे और ऐसा सरकार के समर्थन से होगा, ऐसा महारष्ट्र के इतिहास में कभी भी नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें- आतंकियों को दी मौत: अब सजा देने वाले जज को खतरा, की सुरक्षा की मांग

उन्होंने आगे कहा कि सरकार के इस कार्रवाई के कारण महाराष्ट्र का देश में अपमान हो रहा है। कंगना रनौत और शिवसेना विवाद के बीच अब एनसीपी अध्यक्ष जयंत पाटील कूद गए हैं। उन्होंने कहा है कि कंगना पब्लिसिटी स्टंट के लिए यह सब कर रही हैं। उन्होंने कहा कि कंगना ने महाराष्ट्र और मुंबई के लिए अपशब्दों का प्रयोग करके मुंबई का अपमान किया है। एनसीपी अध्यक्ष ने कहा कि सुरक्षित शहर की पुलिस बल की तुलना पाकिस्तान के साथ करना बेहद निंदनीय है।

Newstrack

Newstrack

Next Story