×

पूनम ने ढाया कहर: खूबसूरत लहंगे में दिखी पांडे, बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

पूनम पांडे बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम के ज़रिए शेयर कर लोगों की इस बात की जानकारी दी हैं ।

Monika
Published on: 11 Sep 2020 8:46 AM GMT
पूनम ने ढाया कहर: खूबसूरत लहंगे में दिखी पांडे, बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी
X
लहंगे में दिखी पूनम पाण्डेय (file photo )

बॉलीवुड की बोल्ड ब्यूटी पूनम पांडे अपने एडल्ट विडियो और तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। लेकिन इस बार उनकी चर्चा का विष कुछ और ही हैं। बीते गुरूवार पूनम पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो दुल्हन के लिबाज़ में नज़र आ रही हैं।

शेयर की शादी की तस्वीर

बता दें, पूनम पांडे बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम के ज़रिए शेयर कर लोगों की इस बात की जानकारी दी हैं । पूनम ने इस फोटो को कैप्शन के साथ साझा करते हुए लिखा, "यहां आपके साथ सात जन्मों की तलाश है।

ये भी पढ़ेंः कंगना के समर्थन में आये अमित जोगी, फिर हाथ जोड़ कर मांगी माफी, ये है वजह

रोमांटिक पोज़ में कपल

पूनम पांडे ने शादी समारोह से एक और तस्वीर शेयर की हैं। उसने इस रोमांटिक फोटो को दिल वाले इमोजी के साथ शेयर किया। सैम बॉम्बे ने भी पूनम पांडे के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा "Mr & Mrs Bombay।" इस तस्वीर को देख कर ये अनुमान लगाया जा रहा हैं कि ये उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें है।

ये भी पढ़ेंः रिया ‘राजनीति क्वीन’: चुनाव का नया मुद्दा, पश्चिम बंगाल तक ले पहुंची कांग्रेस

इन फिल्मों में किया काम

पहले से इन दोनों की चर्चा सोशल मीडिया पर थी कि दोनों ने जुलाई में सगाई कर ली है। आपको बता दें, दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीरे शेयर किया करते हैं और काफी एक्टिव रहते हैं। पूनम अपनी हॉट और बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इस वजह से उन्हें कई बार विवादों का भी सामना करना पड़ा हैं।अक्सर उन्ही विडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं । बता दें, उन्होंने दो बॉलीवुड फिल्म 'नशा' और 'आ गया हीरो' में काम किया हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story