×

Motorola ने लांच किया ट्रिपल कैमरे वाला नया फोन, जानें कितनी है कीमत

ये फोन पिछले साल भारत में लॉन्च हुए Moto G8 Plus रिब्रैंडेड वर्जन है। आईये हम यहां बताते हैं इस फोन के बारे में पूरे डिटेल और फीचर्स।

Newstrack
Published on: 12 July 2020 11:20 AM GMT
Motorola ने लांच किया ट्रिपल कैमरे वाला नया फोन, जानें कितनी है कीमत
X

अगर आप नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। जी हां, क्योंकि एंड्रॉयड फोन की सबसे पुरानी और भरोसेमंद कंपनियों में शुमार मोटोरोला ने अपना एक नया फोन निकाला है। कंपनी ने अपना नया वन विजन प्लस स्मार्टफोन लांच कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को मिडल ईस्ट में लॉन्च किया है। कहा जा रहा है कि ये फोन पिछले साल भारत में लॉन्च हुए Moto G8 Plus रिब्रैंडेड वर्जन है। आईये हम यहां बताते हैं इस फोन के बारे में पूरे डिटेल और फीचर्स।

फोन में है ट्रिपल कैमरा

मोटोरोला वन विजन प्लस में 6.3 इंच का फुल एचडी+ (1080x2280 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर+ 4 जीबी रैम मौजूद है। फोन में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। मोटोरोला का ये फोन एंड्रॉएड 9 पाई पर काम करता है। ग्राहक इस फोन को कॉस्मिक ब्लू और क्रिस्टल पिंक कलर में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- टिड्डी दल का हमला: अब राजधानी पहुंची ये बड़ी आफत, अलर्ट हुई सरकार

वहीं अगर इस फोन के कैमरे की बात करें तो मोटोरोल वन विजन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में अपर्चर एफ/1.79 के साथ 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, अपर्चर एफ/2.2 के साथ 16 मेगापिक्सल ऐक्शन कैमरा और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर कैमरा मौजूद है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में कंपनी ने अपर्चर एफ/2.0 के साथ 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

4000mAh की 40 घंटे चलने वाली बैटरी

पावर के लिए मोटोरोला वन विजन प्लस में 4000mAh बैटरी दी गई है। जो कि 15W चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में बैटरी 40 घंटे तक चल जाएगी। डुअल सिम सपोर्ट वाले इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, Wifi 802.11 A/B/G/N/AC, जीपीएस, A-जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- बढ़ गया लॉकडाउन: इन राज्यों ने फिर से लगा ताला, बदले ये नियम

मिडल ईस्ट में इस फोन को अमेज़न पर लिस्ट किया गया है। ये फोन अमेज़न UAR के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध है। फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 4 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत AED 699 यानी कि करीब 14,300 रुपये है।

Newstrack

Newstrack

Next Story