×

Oppo का नया ट्रू वायरलेस इयरफोन्स, दिखने में हूबहू AirPod Pro जैसा

कंपनी ने दावा किया है कि ये नॉयज को 35db तक कम कर सकता है। साथ ही Oppo Enco W51 TWS इयरफोन्स में तीन माइक्रोफ़ोन सिस्टम दिया गया है।

Newstrack
Published on: 3 Sep 2020 10:18 AM GMT
Oppo का नया ट्रू वायरलेस इयरफोन्स, दिखने में हूबहू  AirPod Pro जैसा
X
Oppo ने भारत में एक नया ट्रू वायरलेस इयरफोन्स लॉन्च किए हैं. TWS इयरफोन्स की कीमत 4,999 रुपये रखी गई है

नई दिल्ली: अपने शानदार कैमरा स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाने वाली Oppo इस बार अपने ग्राहकों के लिए कुछ अलग ले कर आई है। जी हां इस बार Oppo हमेशा की तरह अपने नए स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में नहीं है। बल्कि किसी बात को लेकर चर्चा में है। तो यहां हम आपको बता दें कि इस Oppo ने नए इयरफोन्स लॉन्च किए हैं। जिनको लेकर Oppo चर्चा में बना हुआ है।

दरअसल Oppo ने भारत में एक नया ट्रू वायरलेस इयरफोन्स लॉन्च किए हैं। Oppo का ये नए इयरफोन्स फ़्रंट से देखने में बिलकुल AirPod Pro जैसा ही है। आपको बते दें Oppo ने अभी दो नए स्मार्टफोन्स Oppo F17, Oppo F17 Pro भी भारत में लॉन्च किए हैं।

नए इयरफोन्स में मौजूद हैं शानदार फीचर्स

Oppo Enco W51 TWS Oppo का नया ट्रू वायरलेस इयरफोन्स Oppo Enco W51 TWS (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- मौत में अस्तित्व तलाशता मीडियाः सुशांत केस में नया खुलासा या सबसे बड़ी कवरेज

कंपनी के इन नए Oppo Enco W51 ट्रू वायरलेस इयरफोन्स की कीमत 4,999 रुपए कंपनी की ओर से रखी गई है। इन नए इयरफोन्स में कंपनी की तरफ से कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी की ओर से Oppo Enco W51 में ऐक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का फ़ीचर दिया गया है। इसके अलावा भी इसमें कई प्रीमियम फ़ीचर्स दिए गए हैं।

Oppo Enco W51 TWS Oppo का नया ट्रू वायरलेस इयरफोन्स Oppo Enco W51 TWS (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- फिरोजाबाद पुलिस ने 40 लाख रुपए की 484 पेटी अवैध शराब एक ट्रक में बरामद की

कंपनी ने दावा किया है कि ये नॉयज को 35db तक कम कर सकता है। साथ ही Oppo Enco W51 TWS इयरफोन्स में तीन माइक्रोफ़ोन सिस्टम दिया गया है। ये वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करता है। इसे Qi एनेबल्ड वायरलेस चार्जिंग पैड पर रख कर इसे चार्ज कर सकते हैं।

इयरफोन्स का है शानदार बैटरी बैकअप

Oppo Enco W51 TWS Oppo का नया ट्रू वायरलेस इयरफोन्स Oppo Enco W51 TWS (फाइल फोटो)

वहीं अगर इस इयरफोन्स के और फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इन इयरफोन्स में काफी शानदार फीचर्स और स्पेसीफिकेशन दिए हैं। कंपनी की ओर से इस नए Oppo Enco W51 ट्रू वायरलेस इयरफोन्स में चार्जिंग के लिए इसमें यूसएबी टाइप सी पोर्ट भी दिया गया है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस में साजिश: अब इन्होने खोले राज, पार्टी कार्यकर्ताओं में मची अफरा-तफरी

कंपनी की ओर से बताया गया है कि इसमें 25mAh की बैटरी दी गई है। वहीं अगर चार्जिंग केस की बात करें तो इसमें 480mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि इसमें 7m डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए हैं और इसकी बैटरी 3.5 घंटे की बैकअप देती है। चार्जिंग केस को मिला कर इसका टोटल बैकअप 20 घंटे तक का है।

Newstrack

Newstrack

Next Story