×

आ रहा दमदार फोन: हाथ में लेते ही आया मजा, कमाल के इन फीचर के साथ

शाओमी ने साल 2018 में Poco F1 स्मार्टफोन्स लॉन्च किया था। जिसके बाद कंपनी ने एक साल बीतने के बाद भी दूसरा मोबाइल लॉन्च नहीं किया।

Roshni Khan
Published on: 16 Jun 2020 11:33 AM GMT
आ रहा दमदार फोन: हाथ में लेते ही आया मजा, कमाल के इन फीचर के साथ
X

नई दिल्ली: शाओमी ने साल 2018 में Poco F1 स्मार्टफोन्स लॉन्च किया था। जिसके बाद कंपनी ने एक साल बीतने के बाद भी दूसरा मोबाइल लॉन्च नहीं किया। वहीं अब साल 2020 में शाओमी ने पोको को एक इंडिपेंडेंट ब्रैंड बना दिया और केवल एक Poco F1 की सफलता ने पोको को एक बड़ा नाम बना दिया है। अब कंपनी भारत में जल्द ही अपना नया मोबाइल लॉन्च करने जा रही है।

ये भी पढ़ें:यूपी सरकार फेलः यहां आइसोलेशन वार्ड में उपचार के अभाव में निकला दम

अब पोको पहला स्मार्टफोन Poco X2 भारत में इसी साल लॉन्च किया गया है और इस बायर्स से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। वहीं कुछ दिनों पहले पोको की तरफ से एक और टीजर पोस्ट किया गया है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब नया Poco स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। ये कन्फर्म हो गया है कि कंपनी पोको मोबाइल अगले 20-25 दिन में मार्केट में लाने वाली है।

पोको के जनरल मैनेजर ने किया कन्फर्म

हाल ही में एक इंटरव्यू में पोको के जनरल मैनेजर सी मनमोहन ने कन्फर्म किया कि, ब्रैंड की ओर से नया स्मार्टफोन अगले 20-25 दिनों में लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने बताया, 'हम बेशक बहुत जल्द एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहे हैं। हम तय करना चाहते हैं कि हम अलग-अलग प्राइस रेंज में बायर्स के लिए ऑप्शंस लेकर आएं।'

ये भी पढ़ें:अजय कुमार लल्लू रिहाः हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने दी जमानत

Poco M2 Pro होगा नाम

उन्होंने आगे कहा गया है कि, ''सभी तरह के प्रॉडक्ट्स और डिवाइसेज कंपनी एक्सप्लोर करेगी। कंपनी ने हाल ही में अपने पहले ट्रूली वायरलेस इयरबड्स के नाम के लिए भी क्राउडसोर्सिंग की थी और आखिर में इसका नाम Poco Pop Buds रखा गया।'' फिलहाल अभी बैंड की ओर से कुछ सामने नहीं आया है, लेकिन नया स्मार्टफोन Redmi Note 9 सीरीज का रीब्रैंडेड वेरियंट हो सकता है। वहीं इस मोबाइल का नाम Poco M2 Pro हो सकता है और इस मोबाइल में स्नैपड्रैगन 720G चिपसेट भी मिलेगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story