×

Nokia का धमेकादार फोन लांच, 22 दिन का है बैटरी बैकअप, जानें कीमत

नोकिया के इस दमदार फ़ोन की सबसे अच्छी बात इसका बैटरी बैकअप और ड्यूल स्पीकर है। इस फोन में यूजर्स को सिंगल चार्ज पर 22 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा।

Aradhya Tripathi
Published on: 16 Jun 2020 2:03 PM GMT
Nokia का धमेकादार फोन लांच, 22 दिन का है बैटरी बैकअप, जानें कीमत
X

नई दिल्ली: ये दौर स्मार्ट फोन और एन्द्रॉयड का है। आये दिन कंपनियां नए नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लांच कर रही हैं। ऐसे में इन फ़ोनों के बीच में अपने दमदार फोन के लिए मशहूर नोकिया अपना पुराना फीचर एक नए अवतार में लांच करने की तैयारी में है। Nokia ने अपने पुराने फोन 5310 को एचएमडी ग्लोबल ने मार्केट में उतारा है। नोकिया ने ये फोन अगस्त, 2007 में Nokia 5310 XpressMusic के नाम से लांच किया था। ये फोन इसी फोन का रिफ्रेश्ड वर्जन है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

नोकिया ने अपना नया पुराना फोन 5310 को एचएमडी ग्लोबल ने मार्केट में उतारा है। नोकिया अपने दमदार फोन के लिए जाना जाता है। नोकिया के इस दमदार फ़ोन की सबसे अच्छी बात इसका बैटरी बैकअप और ड्यूल स्पीकर है। इस फोन में यूजर्स को सिंगल चार्ज पर 22 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा। इसके साथ ही NOKIA ने इसमें डेडिकेटेड म्यूजिक-कीज और ड्यूल स्पीकर भी दिए हैं। फोन के रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ कैमरा सेंसर भी दिया गया है।

ये भी पढ़ें- महिलाएं ‘उन दिनों’ में रखें अपना ख्याल, नहीं तो हो सकती हैं PMS का शिकार

अब अगर नोकिया के इस दमदार फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह फोन Series 30+ सॉफ्टवेयर पर काम करता है। इसमें प्री लोडेड इंटरनेट ब्राउजर भी दिया गया है। इसके अलावा मोबाइल में MP3 प्लेयर और FM रेडियो भी है। इस फीचर फोन में MT6260A प्रोसेसर दिया गया है और इसमें 32GB माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट है।

इतनी है फोन की कीमत

नोकिया 5310 दो फ्रंट स्पीकर के साथ-साथ डुअल सिम भी है। इस फोन में 2.4 इंच QVGA स्क्रीन, 8 जीबी रैम और MT6260A चिपसेट है। इस फीचर फोन का वज़न 88.2 ग्राम है। नोकिया 5310 में 1200mAh बैटरी और रियर पर वीजीए कैमरा है। वहीं अब अगर बात करें नोकिया के इस नए Nokia 5310 की कीमत की तो भारत में इसकी कीमत 3,399 रुपये रखी गई है।

ये भी पढ़ें- PM मोदी से मिलने पहुंचे रक्षा मंत्री और विदेश मंत्री, सीमा पर हालात की देंगे जानकारी

इस फोन को बायर्स ब्लैक-रेड और वाइट-रेज कलर कॉम्बिनेशंस में खरीद पाएंगे और इसकी सेल 23 जून से ऐमजॉन पर शुरू होगी। इस डिवाइस को नोकिया इंडिया ऑनलाइन स्टोर से भी ऑर्डर किया जा सकेगा। फोन की प्री-बुकिंग आज से ही नोकिया ऑनलाइन स्टोर पर शुरू हो गई है। ऑफलाइन रिटेलर्स इस डिवाइस की सेल 22 जुलाई से शुरू करेंगे।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story