×

बंपर फायदा: आप भी Airtel, Jio, Vodafone यूजर हैं, तो इस रिचार्ज का उठाए फायदा

सोशल दिस्तान्सिंग के कारण लोग फ़ोन का इस्तेमाल करना पसंद कर रहे है। लोगों से फ़ोन से ही हालचाल लिया जा रहा है और मोबाइल के उपयोग को बढ़ा दिया। जो लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे है

Monika
Published on: 20 Aug 2020 10:10 AM GMT
बंपर फायदा: आप भी Airtel, Jio, Vodafone यूजर हैं, तो इस रिचार्ज का उठाए फायदा
X
People are being taken from the phone itself and mobile usage has increased. For people who are doing work from home, then there is a big problem.

इस लॉकडाउन में आप भी अपने रीचार्ज प्लान से परेशान तो ज़रूर हुए होंगे? सोशल दिस्तान्सिंग के कारण लोग फ़ोन का इस्तेमाल करना पसंद कर रहे है। लोगों से फ़ोन से ही हालचाल लिया जा रहा है और मोबाइल के उपयोग को बढ़ा दिया। जो लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे है उनके लिए तो और बड़ी दिक्कत। इन्ही दिक्कतों को देखते हुए टेलिकॉम कंपनियों अपने यूजर्स के लिए कई शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आ रहे हैं।

पहले ग्राहकों को किसी भी रेचार्ग के लिए ज्यादा पैसे लगाने पड़ते थे। लेकिन अब इस खास प्लान में कंपनी ने कुछ और एडिशन कर बेनेफिट्स दे रही है, जिससे ग्राहक को कम कीमत में डबल फ़ायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: पायलट के आने से 15 मिनट पहले गहलोत ने क्यों रद्द कर दिया अपना ये अहम कार्यक्रम

आज हम आपको Airtel, Jio और Vodafone के खास प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिनकी कीमत 199 रुपए है. इन प्लान्स में ग्राहकों को कई फायदे भी मिल रहे हैं।

199रु में क्या मिलेगा खास?

recharge

jio 199रु का रिचार्ज प्लान

Jio के नए 199 रुपये प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5 GB डाटा ऑफरमिलेगा। जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट्स दिये जा रहे हैं। इस प्लान के तहत यूजर्स 100 एसएमएस फ्री भेज सकते हैं। यही नहीं, कंपनी इस प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है।

यह भी पढ़ें: कमलनाथ के इस महत्वपूर्ण फैसले को पलटने के लिए शिवराज सरकार ने की तैयारी

Airtel 199रु का रिचार्ज प्लान

Airtel के 199 रुपये वाले इस प्लान में रोजाना 1 GB डाटा मिल रहा है। एसटीडी और रोमिंग कॉल सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड हैं। इसमें किसी तरह की कोई FUP लिमिट नहीं है। हर दिन 100 sms फ्री भेज सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है। बताया जा रहा है कि एयरटेल का 199 रुपये का पैक भी सबसे ज्यादा पॉपुलर प्लान में से एक है।

Vodafone 199रु का रिचार्ज प्लान

जियो और एयरटेल के अलावा वोडाफोन के 199 रुपये के इस प्लान में रोजाना 1 GB डाटा मिल रहा है। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए अनलिमिटेड मिनट्स दिए जा रहे हैं। वहीं लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स पूरी तरह फ्री हैं। इस प्लान में आप हर दिन 100 sms फ्री भेज सकते हैं। साथ ही साथ इस पैक में कंपनी वोडाफोन प्ले और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री दे रही है।

यह भी पढ़ें: नहीं हो रहा सोशल डिस्टन्सिंग का पालन, किसान खाद के लिए लड़ रहे लड़ाई

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story