×

जानें OnePlus 8T 5G और i phone 12 का रिव्यू , क्या है दोनों में खास

one plus ने हाल ही में वन प्लस 8 टी 5 G स्मार्टफोन को लॉन्च लिया था। भारत में इस स्मार्टफोन को खरीदने में लोगों की दिलचस्पी देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन प्रीमियम सेगमेंट का फोन है।

Shraddha Khare
Published on: 1 Jan 2021 10:54 AM GMT
जानें OnePlus 8T 5G और i phone 12 का रिव्यू , क्या है दोनों में खास
X

नई दिल्ली : नया साल शुरू हो चुका है। जिसमें लोग ज्यादातर इस नए साल में अपने स्मार्टफोन को बदलने का सोच रहे होंगे। मार्केट में आपकी बजट में हर तरह के स्मार्टफोन को देखा जा रहा है। जिसके हिसाब से आप अपनी बजट में भी अपना नया स्मार्टफोन ले सकते हैं। आज हम आपके लिए दो धांसू फोन के रिव्यू को लेकर आए हैं। इस रिव्यू की लिस्ट में one plus 8 t 5 G और iphone 12 के बारे में जानेंगे।

वन प्लस 8 टी 5 G

one plus ने हाल ही में वन प्लस 8 टी 5 G स्मार्टफोन को लॉन्च लिया था। भारत में इस स्मार्टफोन को खरीदने में लोगों की दिलचस्पी देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन प्रीमियम सेगमेंट का फोन है। इसी हिसाब से कंपनी ने इस स्मार्टफोन का डिजाइन भी प्रीमियम रखा है। इस फोन की बिल्ड क्वॉलिटी शानदार है। इस वन प्लस 8 टी 5 G में ग्रीन कलर काफी अच्छा लगता है।

फिंगरप्रिंट मैगनेट नहीं है

वन प्लस 8 टी 5 G स्मार्टफोन में रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट मैगनेट नहीं है। जो इस स्मार्टफोन में अच्छी बात है। आपको बता दें की यह स्मार्टफोन बैक से कवर्ड है और कैमरा मॉडल सेंटर के बजाए अपर लेफ्ट साइड में दिया गया है। फोन के बॉटम में usb type C पोर्ट स्पीकर होल्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में हेडफोन जैक नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें:नए साल पर बदलेगा ऑटो सेक्टर का चेहरा, लॉन्च हो रही यह कारें, देखे लिस्ट

iphone 12 phone

आईफोन 12

आपको बता दें कि यह आईफोन 12 अपने आईफोन वर्जन 12 प्रो से थोड़ा महंगा है लेकिन इसमें कई क्रिसप एचडीआर ओलेड स्क्रीन दी गई है। इस आईफोन 12 में 12 प्रो के सभी वर्जन मौजूद है। हालांकि आईफोन 12 में कैमरा ज्यादा अच्छा नहीं है। लेकिन ज्यादातर यूजर्स के लिए आईफोन 12 एक कम्पलीट पैकेज है। इस आईफोन में फोन के गर्म करने की दिक्कत आपको परेशान कर सकती है। आईफोन 12 काफी हल्का है इसे आसानी से कैरी कर सकते हैं। इस फोन में कुछ नए प्राइवेसी फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: रात से बंद व्हाट्सऐप: अब इन फोन में नहीं करेगा काम, तुरंत चेक करें अपना हैंडसेट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story