×

वनप्लस 9 स्मार्टफोन हो रहा भारत में लॉन्च, इस फोन से आएंगी ऐसी तस्वीरें

OnePlus 9 प्रो स्मार्टफोन को लेकर कंपनी 50MP का अल्ट्रावॉइड कैमरा सेटअप दे रही है। इसके साथ कंपनी कई फीचर्स को पेश कर रही है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन का कैमरा काफी अच्छी क्वॉलिटी के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 10 March 2021 12:22 PM GMT
वनप्लस 9 स्मार्टफोन हो रहा भारत में लॉन्च, इस फोन से आएंगी ऐसी तस्वीरें
X
वनप्लस 9 स्मार्टफोन हो रहा भारत में लॉन्च, इस फोन से आएंगी ऐसी तस्वीरें photos (social media)

नई दिल्ली : वनप्लस कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक खुशखबरी साझा की है। आपको बता दें कि कंपनी ने OnePlus 9 pro स्मार्टफोन को भारत में 23 मार्च को लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। इसके साथ कंपनी ने इस स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा किया है। वनप्लस का यह स्मार्टफोन 5 G सीरीज के साथ एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ भारत में लॉन्च हो रहा है।

वनप्लस 9 proस्मार्टफोन

OnePlus 9 pro स्मार्टफोन को लेकर कंपनी 50MP का अल्ट्रावॉइड कैमरा सेटअप दे रही है। इसके साथ कंपनी कई फीचर्स को पेश कर रही है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन का कैमरा काफी अच्छी क्वॉलिटी के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। कैमरे के साथ वन प्लस कंपनी इसे हसबलड के साथ लॉन्च कर रही है।

कंपनी के सीईओ ने स्मार्टफोन को लेकर कही यह बात

वनप्लस कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने इस स्मार्टफोन को लेकर कहा कि " वनप्लस 9 स्मार्टफोन के 5 G स्मार्टफोन में टॉप ऑफ द लाइन हार्डवेयर और कम्प्यूटेशनल फोटोग्राफी और ट्रेडिशनल फोटोग्राफी में काफी अच्छे पिक्चर क्वॉलिटी के साथ लॉन्च किया जा रहा है। इसके साथ इस कंपनी के सीओ ने कहा कि मुझे विश्वास है कि वनप्लस 9 सीरीज प्रीमियम, फ्लैगशिप कैमरा देने की हमारी क्षमता में एक बड़ी छलांग होगी।"

वनप्लस 9 pro स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी

one plus 9 प्रो स्मार्टफोन में 140 डिग्री के पैनोरमिक कैमरे की क्वॉलिटी के साथ आएगी। इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे से टी-लेंस फीचर और अल्ट्रा-वाइड तस्वीरों में डिफॉर्मेशन को खत्म करने के लिए एक फ्री फ्रॉम लेंस दिया गया है। इसमें एक हसबेल्ड प्रो मोड भी दिया जायेगा। आपको बता दें कि कंपनी का वादा है कि आईएसओ, फोकस , एक्सपोजर और व्हाइट बैलेंस का फीचर दिया गया है।

OnePlus 9 Pro

ये भी पढ़े.....Flipkart Cooling Days Offer: इन सामानों पर मिल रही बंपर छूट, जल्दी करें बुक

one plus 9 pro स्मार्टफोन के फीचर्स

वनप्लस 9 प्रो स्मार्टफोन के इस स्मार्टफोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा रहा है। इसके साथ इस स्मार्टफोन में 50MP का अल्ट्रा-वाइड मैट्रिक्स कैमरा के साथ एक फ्रीफॉर्म लेंस होगा। इसमें 8MP का टेलीफोटो कैमरा और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर भी हो सकता है। फ्रंट की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया की वेबसाइट के माध्यम से भी खरीदने का अच्छा मौका मिलेगा।

ये भी पढ़े.....महानायक अमिताभ बच्चन को मिलेगा यह इंटरनेशनल अवॉर्ड, फैंस में खुशी की लहर

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story