×

लीक हुई वन प्लस नोर्ड मोबाइल की खास बातें, जानें कैसा है कैमरा

चीन की स्मार्टफोन कंपनी  वन प्लस अपने नए स्मार्टफोन नॉर्ड (‘Nord’) को 21 जुलाई को भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी के अनुसार इस फोन  की कीमत कम होगी। इस फोन की लॉन्चिंग गूगल प्ले-स्टोर पर मौजूद (OnePlus Nord AR )एप के जरिए की जायेगी।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 9 July 2020 5:50 AM GMT
लीक हुई वन प्लस नोर्ड मोबाइल की खास बातें, जानें कैसा है कैमरा
X

नई दिल्ली चीन की स्मार्टफोन कंपनी वन प्लस अपने नए स्मार्टफोन नॉर्ड (‘Nord’) को 21 जुलाई को भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी के अनुसार इस फोन की कीमत कम होगी। इस फोन की लॉन्चिंग गूगल प्ले-स्टोर पर मौजूद (OnePlus Nord AR )एप के जरिए की जायेगी।

यह पढ़ें...विकास दुबे के गुर्गे खत्म: मिल रही हर एक को मौत, पुलिस एनकाउंटर में बउआ ढेर

स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर

वन प्लस नॉर्ड के बारे खबर है कि इसके फीचर्स लीक हो गए हैं। इस फोन में क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर मिल सकता है फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जबकि इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें पावरफुल बैटरी भी मिल सकती है।

48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

इस फोन को लेकर कई तरह की बातें सामने आई है। एक खबर के अनुसार, इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। इससे पहले जो लीक्स सामने आई थीं उनमें 64 मेगापिक्सल कैमरे का दावा किया जा रहा था।

कीमत जानें

इस फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी मॉडल की कीमत 2,229.99 रोमानियाई ल्यू (करीब 39,000 रुपये) हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 6.55 इंच का सुपर ऐमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर देखने को मिलेगा, जिसकी पुष्टि कंपनी पहले ही कर चुकी है। फोन में 4,300mAh की बैटरी दी जा सकती है।

यह पढ़ें...कानपुर हत्याकांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार

यह स्मार्टफोन 5जी सपोर्ट करेगा। कैमरे को लेकर दो तरह के दावे किए जा रहे हैं। एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि फोन में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा होगा, वहीं एक ताजा रिपोर्ट में कहा गया कि फोन में 48 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

जबकि सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में ड्यूअल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 32MP+ 8MP के कैमरे दिए हैं। इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी है जोकि 33W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story