×

विकास दुबे के गुर्गे खत्म: मिल रही हर एक को मौत, पुलिस एनकाउंटर में बउआ ढेर

विकास दुबे के साथ ही उसके साथियों की भी तलाश जारी हैं। इसी कड़ी में गुरूवार की तड़के इटावा पुलिस ने विकास के एक साथी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

Shivani
Published on: 9 July 2020 4:01 AM GMT
विकास दुबे के गुर्गे खत्म: मिल रही हर एक को मौत, पुलिस एनकाउंटर में बउआ ढेर
X

इटावा- यूपी पुलिस कानपुर कांड में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर भागे विकास दुबे के साथ ही उसके साथियों की भी तलाश में हैं। इसी कड़ी में गुरूवार की तड़के इटावा पुलिस ने विकास के एक साथी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। मारा गया बदमाश 2 जुलाई की रात कानपुर में हुए एनकाउंटर में मौजूद था।

विकास दुबे का एक साथी बउअन इटावा में ढेर

दरअसल, इटावा में आज सुबह करीब 3:00 बजे थाना बकेवर क्षेत्र अंतर्गत कस्बा महेवा के पास 04 स्कार्पियो सवार अज्ञात बदमाशों द्वारा एक स्विफ्ट डिजायर कार DL1ZA 3602 को लूट लेने के संबंध में सूचना मिली थी। लूट की सूचना के बाद चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत कचौरा घाट रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी।

ये भी पढ़ेंः विकास का नया ठिकाना ये: बाइक से पहुंचने की फ़िराक में, अलर्ट पर पुलिस

कानपुर काण्ड में था शामिल

बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की, आत्म रक्षा में पुलिस ने फायरिंग करते हुए एक बदमाश के पैर पर गोली मार दी।वहीं अन्य तीन साथी मौके से फरार हो गए। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/07/WhatsApp-Video-2020-07-09-at-8.54.25-AM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः गिरफ्तारी के बाद एनकाउंटर, पुलिस कस्टडी में विकास दुबे का साथी प्रभात ढेर

पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम

मृतक बदमाश की शिनाख्त प्रवीण उर्फ बउअन दुबे के रूप में हुई है जो विकास दुबे का साथी है। कानपुर की घटना में बउअन भी शामिल था। पुलिस ने इसपर 50000 रुपये का इनाम रखा था। बदमाश के कब्जे से 1 पिस्टल, 01 दुनाली बंदूक 12 बोर और पर्याप्त मात्रा में कारतूस बरामद किए।

उवैश चौधरी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story