×

विकास का नया ठिकाना ये: बाइक से पहुंचने की फ़िराक में, अलर्ट पर पुलिस

पांच लाख का इनामी कुख्‍यात और कानपुर मुठभेड़ का मुख्य आरोपी व‍िकास दुबे इधर-उधर भागता फि रहा है। इसी बीच शामली पुलिस को सुचना मिली कि...

Newstrack
Published on: 9 July 2020 3:46 AM GMT
विकास का नया ठिकाना ये: बाइक से पहुंचने की फ़िराक में, अलर्ट पर पुलिस
X

शामली: पांच लाख का इनामी कुख्‍यात और कानपुर मुठभेड़ का मुख्य आरोपी व‍िकास दुबे इधर-उधर भागता फि रहा है। इसी बीच शामली पुलिस को सुचना मिली कि विकास दुबे बाइक से जिला शामली की ओर आने आने वाला है। सूचना मिलते ही शामली पुलिस ने सभी चौराहों और चौकियों पर शक्ति के साथ चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। इधर से आने जाने वाले हर बाइक सवारों और गाड़ियों को रोक कर चेकिंग की जा रही है। चेकिंग शामली पुलिस हथियारों से लैस होकर कर रही है।

ये भी पढ़ें: पहली बार बिना दर्शकों के टेस्ट मैच, रंगभेद के खिलाफ ऐसे बुलंद की आवाज

रातभर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

दरअसल पुलिस को विकास दुबे के नोएडा से भागकर उसके शामली की तरफ बाइक से आने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस अपने असलहो के साथ तैयार हो गई और पुलिस ने 1 से 5 तक शामली के हर चौराहे और हर चौकियों पर शक्ति से निगाह रखी। शामली से गुजरने वाले हर व्यक्ति की और गाड़ियों की चेकिंग की। पुलिस अपने फसलों के साथ अपनी टीम के साथ शामली के फवारा चौक पर और एसटी तिराहे पर सख्ती के साथ चेकिंग अभियान चलाया।

ये भी पढ़ें: तिब्बत के मुद्दे पर अमेरिका और चीन में तनातनी बढ़ी, ड्रैगन ने भी किया ये एलान

साथ ही मेरठ करनाल हाईवे से गुजरने वाले सभी रास्तों पर चौकियों पर चेकिंग अभियान चलाया। माना जा रहा है कि नोएडा से भागकर विकास दुबे आसपास के जिलों में छिपने के लिए जा रहा था, जिसकी सूचना शामली पुलिस को मिली उसी के बाद पुलिस अलर्ट थी। शामली जिले के पुलिस ने रात भर चेकिंग अभियान चलाया।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

ये भी पढ़ें: अवैध तमंचे बनाने की फैक्ट्री पर पुलिस ने मारा छापा, मुठभेड़ में एक तस्कर घायल

वरुण-सारा की फिल्म: फैंस के लिए खुशखबरी, ‘कुली नं 1’ को लेकर बड़ा एलान

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story