वरुण-सारा की फिल्म: फैंस के लिए खुशखबरी, ‘कुली नं 1’ को लेकर बड़ा एलान

कोविड-19 के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरी तरह से उथल-पुथल में है। जहां कुछ फिल्मों की शूटिंग रुकी है वहीं कुछ फिल्में पूरी होने के बावजूद भी रिलीज नहीं हो पाई हैं। अब सभी मेकर्स या तो ओटीटी का सहारा ले रहे हैं या तो फिल्मों को अगले साल तक के लिए पोस्टपोन कर रहे हैं

मुंबई  कोविड-19 के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरी तरह से उथल-पुथल में है। जहां कुछ फिल्मों की शूटिंग रुकी है वहीं कुछ फिल्में पूरी होने के बावजूद भी रिलीज नहीं हो पाई हैं। अब सभी मेकर्स या तो ओटीटी का सहारा ले रहे हैं या तो फिल्मों को अगले साल तक के लिए पोस्टपोन कर रहे हैं। खबर है कि अब वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नं 1’ को भी अगले साल रिलीज होगी।

 

यह पढ़ें…छा गए भोजपुरिया: पवन सिंह और मोनालिसा ने दिखाया जलवा, मचाया तहलका

 

इंतजार खत्म

ऑनलॉक-2 में कई  बड़ी फिल्मों की शूटिंग धीरे-धीरे शुरू हो रही है, वहीं दूसरी तरफ कई नई फिल्मों का एलान भी हो रहा है इस बीच काफी समय से रुकी पड़ी फिल्मों को रिलीज डेट भी मिलने की खबरें आ रही हैं।

र्चाएं वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘कुली नं 1’ को लेकर भी हो रही हैं। खबरें हैं कि इस फिल्म को भी अब नई रिलीज डेट मिल गई है। लेकिन ये फिल्म अन्य फिल्मों की तरह डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी।

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर नहीं

बीते काफी दिनों खबर थीं कि  वरुण और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘कुली नं 1’ को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी,लेकिन ये बेबुनियाद खबर है , अब मेकर्स इसे थिएटर में ही रिलीज करने का मन बना चुके हैं और इसके लिए सभी अगले साल तक के लिए इंतजार करने के लिए भी तैयार है। खबरों के अनुसार फिल्म के मेकर्स ने एक मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी चर्चा की।

यह पढ़ें…सबसे महंगी शराब: टॉप-25 में 13 भारतीय ब्रांड्स, सुनकर आपको भी छाएगा नशा

 

1 जनवरी 2021 की रिलीज डेट

अब इस मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट तय हो चुकी है।  फिल्म को एक खास मौके पर रिलीज करने का फैसला कर किया है। ये खास मौका होगा नए साल का यानी फिल्म ‘कुली नं 1’ अगले साल जनवरी में रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार अब इसे 1 जनवरी 2021 की रिलीज डेट मिल गई है।

बता दें कि इसस पहले ‘कुली नं 1’ को इसी साल 1 मई को रिलीज होना था लेकिन कोरोना के चलते इसे रोक दिया गया है। कुली नं 1 के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ भी अब थिएटर्स में रिलीज होगी।

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App