×

इस धांसू स्मार्टफोन पर मिल रही 3 हजार की छूट, फीचर्स हैं शानदार

मोबाइल में आपको 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ-साथ 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इस मोबाइल में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

Newstrack
Published on: 21 Dec 2020 10:16 AM GMT
इस धांसू स्मार्टफोन पर मिल रही 3 हजार की छूट, फीचर्स हैं शानदार
X
इस धांसू स्मार्टफोन पर मिल रही 3 हजार की छूट, फीचर्स हैं शानदार (PC: Social Media)

नई दिल्ली: अगर आप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये टाइम आपके लिए बहुत अच्छा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियां अपने प्रोडक्ट को सेल करने में लगी हुई है। जिस वजह से फोन में नए-नए फीचर्स आज़मा रही है। इसी को देखते Poco C3 स्मार्टफोन्स पर गजब की डील मिल रही है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाईट फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में इस मोबाइल पर 3 हजार रुपये की छूट दे रहा है। डिस्काउंट के बाद इसके 3जीबी रैम+32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट का रेट 6,999 रुपये हो गया है। वहीं पोको C3 के 4जीबी+64जीबी स्टोरेज वेरियंट का रेट 7,999 रुपये हो गया है। आप इस मोबाइल को एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं जिसमें आपको 6,450 रुपये तक का फायदा हो सकता है।

ये भी पढ़ें:भारत में कड़ाके की ठंड: दुनिया के इन जगहों पर पड़ रही मई-जून जैसी गर्मी, ये है वजह

Poco C3 के फीचर

मोबाइल में आपको 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ-साथ 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इस मोबाइल में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। मोबाइल को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है।

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान की साजिश फेल: ड्रोन से भारत में गिराए ग्रेनेड, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब

Poco C3 स्पेसिफिकेशन्स

परफॉर्मेंस MediaTek Helio G35

डिस्प्ले 6.43 inches (16.33 cm)

स्टोरेज 32 GB

कैमरा 13 MP + 2 MP + 2 MP

बैटरी 5000 mAh

भारत में रेट 9999

रैम 32 GB, 3 GB

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story