सस्ता हुआ Oppo A33: खरीदने का है बढ़िया मौका, जानें क्या है नई कीमत

स्मार्टफोन कंपनी ने अपने हालिया लॉन्च हुए हैंडसेट Oppo A33 की कीमत में कटौती की है। फोन के दाम में एक हजार रुपये की कटौती की गई है। 

smartphone oppo a33

सस्ते में Oppo A33 को खरीदने का मौका, कंपनी ने कीमत में की कटौती (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: अगर आप नया फोन खरीदने के मूड में हैं तो ये आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, ओप्पो का लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A33 बहुत सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। देश में एक महीने पहले लॉन्च हुए हैंडसेट Oppo A33 के दाम में कंपनी ने बड़ी कटौती कर दी है। जिसके बाद यह स्मार्टफोन काफी सस्ता मिल रहा है। बताया जा रहा है कि कंपनी की तरफ से कुल एक हजार रुपये की कटौती की गई है। तो आपके पास इस हैंडसेट को खरीदने का बढ़िया मौका है।

11,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ था फोन

Oppo का बजट हैंडसेट Oppo A33 देश में 11,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। लेकिन कीमतों में हुई कटौती के बाद यह फोन केवल दस हजार 990 रुपये में मिल रहा है। वहीं फोन को लेटेस्ट कीमत के साथ फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में भी अपडेट कर दिया गया है। हालांकि अभी कंपनी की तरफ से ऑफिशली प्राइस कट का ऐलान नहीं किया गया है। बता दें कि ओप्पो का यह नया स्मार्टफोन मूनलाइट ब्लैक और मिंट क्रीम कलर ऑप्शन के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: परिवार नियोजन की अनूठी पहल: अब हर माह मनाया जाएगा खुशहाल परिवार दिवस

oppo a33
फोटो- सोशल मीडिया

क्या है स्मार्टफोन Oppo A33 की खासियत?

इस कंपनी की ओर से ग्राहकों को 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। स्क्रीन का रेजॉलूशन 720×1600 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ रखा गया है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा आपको इस फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। आप इनबिल्ट स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: पति चाहें साथ में रहें या घर से दूर, अब चुटकी बजाते ही पत्नी जान सकेगी उसकी सैलरी

फोन में शामिल हैं ऐसे फीचर्स

कंपनी ने इस फोन को 5000mAh बैटरी के साथ पेश किया है, जो 18 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, 4जी, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक जैसे फीचर्स भी आपको इस फोन में मिल जाएंगे। तो अगर आपको इस फोन को खरीदना है तो ये आपके पास बढ़िया मौका है।

यह भी पढ़ें: China बर्बाद हुआ: ऐपल ने दिया जोरदार झटका, भारत में नौ यूनिट होगी स्थापित

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App