×

लूट लो ऑफर : PTM मॉल फोन पर मिल रहा हजारों का कैशबैक, सिर्फ 2 दिन बचे

स्वाधीनता दिवस के  अवसर पर पेटिएम मॉल ने फ्रीडम सेल की घोषणा की है।11 अगस्त से शुरू हुई पेटिएम सेल का आखिरी दिन 17 अगस्त है। इस सेल में ब्रांडेड समानों पर 80% की छूट है सेल में 200 से अधिक ब्रॉन्ड के सामान है। ऑफर मिलने वाली कैटेगरी में स्मार्टफोन्स, होम, किचन, इलेक्ट्रॉनिक्स समेत कई सामान है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 15 Aug 2020 2:34 PM GMT
लूट लो ऑफर : PTM मॉल फोन पर मिल रहा हजारों का कैशबैक, सिर्फ 2 दिन बचे
X
PTM मॉल फोन पर मिल रहा हजारों का कैशबैक,

नई दिल्ली: स्वाधीनता दिवस के अवसर पर पेटिएम मॉल ने फ्रीडम सेल की घोषणा की है।11 अगस्त से शुरू हुई पेटिएम सेल का आखिरी दिन 17 अगस्त है। इस सेल में ब्रांडेड समानों पर 80% की छूट है सेल में 200 से अधिक ब्रॉन्ड के सामान है। ऑफर मिलने वाली कैटेगरी में स्मार्टफोन्स, होम, किचन, इलेक्ट्रॉनिक्स समेत कई सामान है।

सेल में सैमसंग, शियोमी, ओप्पो, वीवो, वनप्लस और रियलमी के स्मार्टफोन को अच्छी डील में घर लाया जा सकता है। जानते हैं फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

यह पढ़ें....तमिलनाडु में कोरोना वायरस के 5860 नए मरीजों की पुष्टि

5 हज़ार रुपये सस्ते में खरीद

इस सेल में एमआई मिक्स -3 (Mi Mix 2 6GB 128GB) पर 53% की छूट मिल रही है, साथ ही इसपर पेटिएम कैशबैक ऑफर भी है, इस के जरिए फोन को 5 हज़ार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। ये फोन 5.99 के फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है। पावर के लिए इसमें 3300 mAh की बैटरी है।

17% का डिस्काउंट

पेटीएम सेल में ओप्पो (Oppo F15 ) पर 17% का डिस्काउंट है, वहीं कैशबैक ऑफर में फोन पर 5 हज़ार रुपये का डिस्काउंट भी है। फोन में 6.4 इंच का HD+AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 4 रियर कैमरे और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर के लिए फोन में 4000mAh की बैटरी है।

Paytm Mall Freedom Sale फाइल

यह पढ़ें....खत्म हुआ इंतज़ार: 5 महीने बाद भक्तों के लिए खुला वैष्णो देवी का दरबार

वीओ पर 20% का डिस्काउंट

20% का डिस्काउंट वीओ (Vivo Y91i )की खरीद पर मिल सकता है। इसपर मिलने वाले ऑफर की कीमत 5 हज़ार रुपये है। इस फोन में 6.22 इंच का HD+ IPS ग्लास डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4030 mAh की बैटरी दी गई है।

वनप्लस पर 5 हजार का कैशबैक

6% की छूट के साथ आप वनप्लस (OnePlus 7T Pro) पेटिएम मॉल से ले सकते हैं। साथ ही इसपर भी 5 हजार का कैशबैक भी। फोन में 48 मेगापिक्सल के 4 कैमरे है और पावर के लिए इसमें 4080 mAh की बैटरी दी गई है।

पेटिएम मॉल में 13% का डिस्काउंट सैमसंग गलैक्सी (Samsung Galaxy M11 )पर है। फोन में 6.4 इंच का HD+ LCD TFT इन्फिनिटी O डिस्प्ले है। फोन में 13MP+5MP+2MP के रियर कैमरे और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी गई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story