×

5G लाने की तैयारी में रियलमी, ‘So Good’ टाइटल का किया इस्तेमाल, जानिए क्यों

रियलमी जल्द भारत में नया फोन लाने की तैयारी में है। कंपनी के सीईओ माधव सेठ  ने नए फोन लॉन्च का हिंट देते हुए ट्विटर पर एक पोस्टर जारी किया है। पोस्टर देखने पर मालूम हो रहा है कि फोन X सीरीज़ का होगी।

suman
Published on: 10 Feb 2020 5:56 AM GMT
5G लाने की तैयारी में रियलमी, ‘So Good’ टाइटल का किया इस्तेमाल, जानिए क्यों
X

नई दिल्ली: रियलमी जल्द भारत में नया फोन लाने की तैयारी में है। कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने नए फोन लॉन्च का हिंट देते हुए ट्विटर पर एक पोस्टर जारी किया है। पोस्टर देखने पर मालूम हो रहा है कि फोन X सीरीज़ का होगी। साथ ही जारी किए गए पोस्टर से जाहिर है कि फोन 5G टेक्नोलॉजी से लैस है।

पोस्टर को देखे तो इसमें आने वाले फोन के लिए सो गुड ‘So Good’ टाइटल का इस्तेमाल किया गया है, लेकिन इसे जिस तरह से लिखा है, वे 5G होने की ओर इशारा कर रहा है। लिखा है ‘5o Gooood’, जिसमें देखा जा सकता है कि 5G को हाइलाइट किया गया है।

यह पढ़ें...लीक हो गया नोकिया 5.2, 23 फरवरी को लॉन्च डेट, जानिए कीमत व फीचर

फिलहाल टीज़र में ना ही फोन का नाम और ना ही कोई जानकारी दी गई है, लेकिन माना जा रहा है कि आने वाला स्मार्टफोन रियलमी X50 हो सकता है।रियलमी X50 को हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया है, जो कि 5G टेक्नोलॉजी के साथ आता है। चीन में रियलमी X50 को 2,499 युआन (26 हज़ार रुपये) की कीमत में पेश किया गया है

बता दें कि इस फोन के लिए कोई 4G वेरिएंट नहीं पेश किया गया है। डिस्प्ले की बात करें रियलमी X50 (5G) फोन में 6.57 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। रियलमी X50 में क्वॉड रियर कैमरा के साथ पावरफुल प्रोसेसर और 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। फोन को 6जीबी+64जीबी, 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी वेरिएंट में पेश किया गया है। यह फोन स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर पर काम करता है।

यह पढ़ें... भारी छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर खास TV सेल, 11 फरवरी तक, मौका हाथ से ना जाने दें

कैमरे की बात करें तो फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। कैमरे में 20x जूम और 4K विडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।

suman

suman

Next Story