रियलमी सी2 स्मार्टफोन: 8 से 14 जून के बीच होगी प्री-बुकिंग  

रियलमी सी2 स्मार्टफोन को मंगलवार को लखनऊ में लांच किया गया, जो पूरे देश में 8000 स्टोरों पर ऑफलाइन बिकेगा। ऑफलाइन स्टोरों पर यह वैल्यू किंग स्मार्टफोन 15 जून से बिकना शुरू होगा।

लखनऊ: रियलमी सी2 स्मार्टफोन को मंगलवार को लखनऊ में लांच किया गया, जो पूरे देश में 8000 स्टोरों पर ऑफलाइन बिकेगा। ऑफलाइन स्टोरों पर यह वैल्यू किंग स्मार्टफोन 15 जून से बिकना शुरू होगा। ग्राहक चुनिंदा स्टोरों पर अपने फोन 08 से 14 जून के बीच प्री-बुक कर सकते हैं।

यह स्टाइलिश डिवाइस 2जीबी रैम $ 16 जीबी रोम, 2 जीबी रैम $ 32 जीबी रोम और 3 जीबी रैम $ 32 जीबी रोम वैरिएंट्स में 5999 रु. के शुरुआती मूल्य से मिलेगी। 2 जीबी रैम $ 32 जीबी रोम और 3 जीबी रैम $ 32 जीबी रोम 15 जून से और 2 जीबी रैम $ 16 जीबी रोम वैरिएंट जुलाई से ऑफलाइन स्टोरों पर मिलना प्रारंभ होगा।

निधि भाटिया प्रोडक्ट मैनेजर ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि रियलमी सी2 पूरे देश में 8000 स्टोरों पर मिलेगा। इन 8000 स्टोरों में से 380 स्टोर मल्टीब्रांड स्टोर हैं, जो डिवाईस की प्रमुख ब्रांडिंग के साथ रियलमी सी2 के केंद्रित कांसेप्ट स्टोर होंगे।

यह भी पढ़ें,,,बुजुर्ग महिला को नोच रहे थे कुत्ते, रिक्शावाले ने दिखाई दरियादिली

रियलमी के भारत में 274 सर्विस सेंटर हैं। यूपी में 37 सर्विस सेंटर हैं, जिनमें 17 सर्विस सेंटर यूपी ईस्ट में और 20 सर्विस सेंटर यूपी वेस्ट में हैं। रियलमी ग्राहकों को ज्यादा प्रभावशाली सेवाएं प्रदान करने के लिए भारत में बाजार की बढ़ती पहुंच के साथ अपने सेवा नेटवर्क का विस्तार करने की योजना भी बना रहा है। यूपी में इस समय 492 स्टोर हैं, जिनमें 222 स्टोर यूपी ईस्ट में और 270 स्टोर यूपी वेस्ट में हैं। रियलमी इस साल लखनऊ में अपना एक्सक्लुसिव सर्विस सेंटर स्थापित करेगा।

माधव शेठ, चीफ एक्ज़िक्यूटिव ऑफिसर, रियलमी इंडिया ने कहा रियलमी सी2 के लिए ग्राहकों की तेजी से बढ़ती मांग को देखते हुए हम यह डिवाईस अपने ऑफलाइन स्टोरों पर भी उपलब्ध करा रहे हैं। शुरु में यह डिवाईस फ्लिपकार्ट.काॅम और हमारी आफिशियल वेबसाइट पर मिलती थी और हमने इस डिवाइस के लिए बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया दर्ज की। हम अपनी प्रतिबद्धता पूरी करते हुए अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ ग्राहक अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें,,,बाराबंकी: जहरीली शराब पीने से मृत परिजनों की विलखती हुई ये तस्वीरें

वैल्यूकिंग रियलमी सी2 में 6.1 इंच की एचडी$ ड्यूड्राप फुल स्क्रीन है, जो वीडियो देखने या गेम खेलने का बहुत रोचक अनुभव देती है। एचडी$ स्क्रीन पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 स्क्रीन की मजबूती बढ़ा देता है। पेंटिंग एवं पर्ल शाईनिंग कणों की 3 लेयर के साथ डायमंड कट डिज़ाईन प्रकृति के परिवर्तनकारी प्रभाव, जैसे आकाश, तारों भरी रात या तरंगयुक्त पानी को प्रदर्शित करता है। यह स्मज़-फ्री है। रियलमी सी2 डायमंड ब्लैक और डायमंड ब्लू में मिलेगा।

इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है, जो बिना चार्ज किए पूरे दिन चलेगी। रियलमी सी2 में 2.0 गीगाहर्ट्ज़ और 12 एनएम ओक्टाकोर हीलियो पी22 प्रोसेसर शक्तिशाली परफॉरमेंस के साथ बहुत लंबी बैटरी सुनिश्चित करता है। रियलमी सी2 ड्युअल सिम 4जी को सपोर्ट करने वाले ट्रिपल इन्डिपेंडेंट कार्ड स्लॉट के साथ 256 जीबी का एक्सपैंडेबल स्टोरेज सपोर्ट करेगा।