×

Realme X7 Pro का बॉक्स होगा खास, कंपनी ने शेयर की फोटो, ऐसा है डिजाइन

रियलमी के एक्स सीरीज के स्मार्टफोन की झलक लोगों के सामने आ चुकी है। रियलमी एक्स 7 के स्मार्टफोन में 6. 4 की स्मार्ट डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है। इसके साथ चार रियर कैमरे दिए गए हैं। इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है।

Shraddha Khare
Published on: 22 Jan 2021 6:59 AM GMT
Realme X7 Pro का बॉक्स होगा खास, कंपनी ने शेयर की फोटो, ऐसा है डिजाइन
X
Realme X7 Pro का बॉक्स होगा खास, कंपनी ने शेयर की फोटो, ऐसा है डिजाइन photos (social media)

नई दिल्ली : चीनी रियलमी कंपनी भारत में अपने नए स्मार्टफोन रियलमी एक्स 7 और रियलमी एक्स 7 प्रो को लॉन्च करने की तैयारी बना रही है। आपको बता दें कि चीनी कंपनी ने रियलमी एक्स 7 की सीरीज को चीनी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। अब भारत में इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी बना रही है। रियलमी इंडिया के सीओ माधव सेठ ने अपने आधिकारिक ट्वीटर से रियलमी एक्स 7 और रियलमी एक्स 7 प्रो के बॉक्स की तस्वीर साझा की है।

नए एक्स 7 सीरीज स्मार्टफोन

रियलमी कंपनी जल्द भारत में रियलमी के नए एक्स 7 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस टीजर इमेज में एक्स 7 सीरीज के कई बॉक्स नजर आ रहे हैं। जानते हैं रियलमी के एक्स सीरीज के इन स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

Realmi एक्स 7 स्पेसिफिकेशन

रियलमी के एक्स सीरीज के स्मार्टफोन की झलक लोगों के सामने आ चुकी है। रियलमी एक्स 7 के स्मार्टफोन में 6. 4 की स्मार्ट डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है। इसके साथ चार रियर कैमरे दिए गए हैं। इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया गया है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। आपको बता दें कि इस रियलमी एक्स 7 में 4300 की पावर बैटरी दी जा रही है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 25,000 से कम बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति बनते ही जो बिडेन ने सबसे पहले कहीं ये बात, कमला हैरिस ने रचा इतिहास



Realmi X 7 Pro स्पेसिफिकेशन

रियलमी के एक्स 7 प्रो की बात करे तो इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच की एचडी डिस्प्ले दी जा रही है। इसके साथ इसकी पावर बैटरी 4500 mAh की दी जा रही है। इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसके साथ 64 मेगापिक्सल का SONY imx 686 का प्राइमरी सेंसर दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बिडेन की चेतावनीः राष्ट्रपति बनते ही चीन-पाक पर दिखें सख्त, दे डाली ये सलाह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story