रियलमी 3 प्रो का 6GB वेरियंट हुआ लॉन्च, कीमत है इतनी कम

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो के सब ब्रैंड रियलमी ने Realme 3 Pro का 6GB RAM + 64GB स्टोरेज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस वेरियंट की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है। स्मार्टफोन 29 अप्रैल से खरीदा जा सकेगा।

मुंबई: चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ओप्पो के सब ब्रैंड रियलमी ने Realme 3 Pro का 6GB RAM + 64GB स्टोरेज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस वेरियंट की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है। स्मार्टफोन 29 अप्रैल से खरीदा जा सकेगा।

रियलमी 3 प्रो के सभी तीन वेरियंट्स फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए यह जानकारी दी। Realme 3 Pro में 2340X1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.3 इंच की ड्यूड्रॉप फुल स्क्रीन दी गई है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.8% है।

यह भी पढ़ें…PM मोदी ने मायावती को दिया जवाब, कहा- पिछड़ी नहीं, अति पिछड़ी जाति का हूं

स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर पर चलेगा। यह स्मार्टफोन पर्पल, ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में आएगा और इस फोन के बैक में Redmi Note 7 Pro की तरह ग्रेडिएंट कलर होंगे। इस स्मार्टफोन में 4,045 mAh की बैटरी दी गई है।

कंपनी का कहना है कि यूजर्स फोन में 7 घंटे PUBG खेल सकेंगे और 9.5 घंटे YouTube वीडियो देखा जा सकेगा। इसके अलावा, फोन में 18.3 घंटे वेब ब्राउजिंग कर सकेंगे। फोन VOOC 3.0 चार्जिंग के साथ आएगा। Realme 3 Pro स्मार्टफोन में GameBoost 2.0 और TouchBoost होंगे। TouchBoost टच कंट्रोल को बेहतर बनाता है।

यह भी पढ़ें…5 साल जेटली-आडवाणी और सुषमा का नरेंद्र मोदी ने किया अपमान: राहुल गांधी

Realme 3 Pro में सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं, इस स्मार्टफोन के बैक में 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद है। Realme 3 Pro अल्ट्रा HD मोड के साथ आता है जिससे यूजर्स 64MP रेजोल्यूशन पर फोटो और वीडियो शूट किया जा सकेगा।