×

Realme का ये नया स्मार्टफोन: जल्द भारत में हो रहा लॉन्च, हैं कमाल के फीचर्स

Realme समय समय पर ग्राहकों के लिए नए स्मार्टफोन की पेशकश करता रहता है। अब कंपनी जल्द ही अपने कस्टमर्स के लिए एक नए स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च करने जा रही है।

Shreya
Published on: 30 Jan 2020 8:02 AM GMT
Realme का ये नया स्मार्टफोन: जल्द भारत में हो रहा लॉन्च, हैं कमाल के फीचर्स
X
Realme का ये नया स्मार्टफोन: जल्द भारत में हो रहा लॉन्च, हैं कमाल के फीचर्स

Realme समय समय पर ग्राहकों के लिए नए स्मार्टफोन की पेशकश करता रहता है। अब कंपनी जल्द ही अपने कस्टमर्स के लिए एक नए स्मार्टफोन को इंडिया में लॉन्च करने जा रही है। बुधवार को Realme ने ये कंफर्म किया कि वो अपने नए स्मार्टफोन Realme C3 को भारत में 6 फरवरी को लॉन्च करने वाली है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कंपनी इस फोन में कौन-कौन से फीचर्स देने वाली है।

फोन में होगा डुअल-रियर कैमरा सेटअप

बता दें कि इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर कुछ मेजर स्पेसिफिकेशन्स के साथ लिस्ट किया गया है। इस Realme C3 का डिजाइन कंपनी द्वारा ऑफिशियल इनवाइट में भी टीज किया गया था। फ्लिपकार्ट पर कंपनी ने फोन का टीजर रिलीज किया है, जहां पर इस स्मार्टफोन को पूरी तरह से देखा जा सकता है। इस टीजर से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में 12MP डुअल-रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मोदी की सुरक्षा के लिए डिफेंस एक्सपो में आकर्षण का केन्द्र बना बुलेटप्रूफ कन्वेषन सेंटर

बैटरी और कैमरा सेटअप है खास

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Realme C3 के लिए फ्लिपकार्ट लिस्टिंग पेज पर ये नोट किया गया है, कि इस स्मार्टफोन में 6.5-इंच वाटरड्रॉप डिस्प्ले, 5,000mAh की बैटरी और 12MP प्राइमरी कैमरा वाला डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही ये जानकारी भी मिली है कि ये स्मार्टफोन 3GB+32GB और 4GB+64GB वाले दो वेरिएंट में आएगा।

यह भी पढ़ें: भारत का पहला बजट इन्होंने किया था तैयार, जानें कुछ रोचक बातें

इस स्मार्टफोन के कैमरे पोजिशन में बदलाव

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में Android 10 के साथ ColorOS 7 बेस्ड Realme UI मौजूद होगा। वहीं अगर इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी इसे बहुत ही कम कीमत पर इंडिया में लॉन्च कर सकती है। इस अपकमिंग डिवाइस की कीमत 5 से 6 हजार रुपये के आसपास होने की संभावना है। साथ ही Realme C3 में Realme C1 और Realme C2 के मुकाबले कैमरे के पोजिशन में बदलाव किया गया है। Realme C3 में वर्टिकल शेप वाला कैमरा दिया गया है।

इंटरटेनमेंट का सुपरस्टार टैगलाइन

29 जनवरी को कंपनी ने Realme C3 की आधिकारिक लॉन्चिंग के लिए मीडिया इनवाइट शेयर किया था। जिसमें बताया गया है कि 6 फरवरी को भारत में इसकी लॉन्चिंग होगी और इवेंट की शुरुआत 12:30PM से की जाएगी। कंपनी ने इसके लिए इंटरटेनमेंट का सुपरस्टार टैगलाइन इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़ें: केरल से राहुल की हुंकार, कहा- मैं भारतीय हूं, यह तय करने वाले नरेंद्र मोदी कौन हैं?

Shreya

Shreya

Next Story