×

Jio का धमाकेदार प्लान: 200GB हाई-स्पीड डेटा का मिलेगा फायदा, जानें पूरी डिटेल

इस प्लान के तहत ग्राहकों को Disney + Hotstar सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। इतना ही नहीं ये प्लान लेने पर आपको जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलेगा।

Shreya
Published on: 25 Feb 2021 10:14 AM GMT
Jio का धमाकेदार प्लान: 200GB हाई-स्पीड डेटा का मिलेगा फायदा, जानें पूरी डिटेल
X
Jio का धमाकेदार प्लान: 200GB हाई-स्पीड डेटा का मिलेगा फायदा, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी रिलांयस जियो (Reliance Jio) हर बार अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश करता रहता है। Jio के पास एक डिज्नी+हॉटस्टार प्लान की भी कैटेगरी है। इसके तहत कंपनी कुल चार प्लान देती है, जिसमें कस्टमर्स को डिज्नी+हॉटस्टार VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है। आज आपको इस प्लान के 1004 रुपये वाले डिज्नी+हॉटस्टार रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

जानें इस प्लान के बारे में सबकुछ

120 दिन के वैलिडिटी वाले इस प्लान में ग्राहकों को कुल 200GB डेटा दिया जाता है। यह प्लान 30 दिन की चार साइकल के लिए वैलिड रहता है। एक साइकल में ग्राहक ज्यादा से ज्यादा 50GB डेटा खर्च कर सकते हैं। अगर आपने मिलने वाले तय डेटा का इस्तेमाल कर लिया है तो उसके बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है।

यह भी पढ़ें: मात्र 8,999 रुपये में आ रहा Realme का ये शानदार मोबाइल, ये है खासियत

reliance jio (फोटो- सोशल मीडिया)

और क्या है इस पैक में खास

इसके साथ ही इस 1004 रुपये वाले डिज्नी+हॉटस्टार प्लान में ग्राहकों को 399 रुपये की सालाना कीमत पर Disney + Hotstar सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा। इतना ही नहीं ये प्लान लेने पर आपको जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलेगा। हालांकि जियो के इस प्लान में किसी तरह की वॉइस कॉल ऑफर नहीं की जाती है। ना ही एसएमएस का फायदा मिलता है।

यह भी पढ़ें: बिना नेटवर्क करें कॉलः Vi लाया जबरदस्त सर्विस, यूजर्स को मिलेगा ये फायदा

999 रुपये वाला पैक भी फायदेमंद

लेकिन अगर आप इसी कीमत में डिज्नी+हॉटस्टार मेंबरशिप के बजाय वॉइस कॉल और एसएमएस का फायदा लेना चाहते हैं तो आप 999 रुपये वाले प्लान का फायदा ले सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी कुल 84 दिनों तक होती है। इस पैक में आपको हर दिन तीन जीबी डेटा मिलता है यानी कुल 252 जीबी डेटा आपको इस प्लान में मिलेगा। इस पैक में अनलिमिटेड वॉइस कॉल और एसएमएस ऑफर किए जाते हैं। जियो ऐप्स की सुविधा भी इस रिचार्ज पैक में मुफ्त मिलती है।

यह भी पढ़ें: Email-Password Leak: 300 करोड़ से ज्यादा Gmails पर अटैक, आप भी करें चेक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story