×

बड़ी खुशखबरी: Jio दे रहा आपको धांसू Rewards, मिलेगा सीधे 1000 रूपए, जाने कैसे

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ग्राहक पहली बार फ्रीचार्ज (Freecharge) से जियो रिचार्ज करते हैं, तो आपको 30 रूपए का इंस्टेंट डिस्काउंट (Instant Discount) मिलेगा। इसके लिए आपको रिचार्ज से पहले JIO30 का कोड अप्लाई करना होगा।

Chitra Singh
Published on: 18 Feb 2021 8:56 AM GMT
बड़ी खुशखबरी: Jio दे रहा आपको धांसू Rewards, मिलेगा सीधे 1000 रूपए, जाने कैसे
X
बड़ी खुशखबरी: Jio दे रहा आपको धांसू Rewards, मिलेगा सीधे 1000 रूपए, जाने कैसे

नई दिल्ली: क्या आपको पता है कि देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) थर्ड पार्टी ऐप्स पर धमाकेदार ऑफर दे रहा है। जी हां, रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों को 1000 रूपए तक रिवॉर्ड दे रहा है। वो कैसे, चलिए आपको बताते है धमाकेदार रिवॉर्ड्स के बारे में...

Amazon पर मिल रहा है कमाल के रिवॉर्ड

अगर रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ग्राहक देश के जाने-माने E-Commerce कंपनी Amazon से जियो रिचार्ज करते है, तो उन्हें 125 रुपये तक का रिवार्ड मिल सकता है। यह रिवॉर्ड पुराने और नये दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

Freecharge पर अप्लाई करें कोड

वहीं रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ग्राहक पहली बार फ्रीचार्ज (Freecharge) से जियो रिचार्ज करते हैं, तो आपको 30 रूपए का इंस्टेंट डिस्काउंट (Instant Discount) मिलेगा। इसके लिए आपको रिचार्ज से पहले JIO30 का कोड अप्लाई करना होगा। इसके अलावा इस ऐप के जरिए आप 20 रुपए तक का भी रिवॉर्ड पा सकते है। बस इसके लिए आपको रिचार्ज से पहले JIO20 का कोड अप्लाई करना होगा।

यह भी पढ़ें... साड़ी-धोती में स्कीइंग: NRI कपल के वीडियो ने मचाया धमाल, मिल रहे ऐसे कमेंट

PhonePe पर सुपर कैशबैक

देश के नंबर 1 पेमेंट ऐप फोन पे (PhonePe) पर भी काफी अच्छे रिवॉर्ड मिल रहे है। यदि आप जियो के नए ग्राहक है, तो आपको यहां 260 रुपये तक सुपर कैशबैक मिलेगा, वहीं मौजूदा जियो ग्राहकों को 200 रुपये तक का रिवार्ड मिलता है।

Jio

Mobikwik पर भी मिल रहा कमाल का रिवॉर्ड

इन थर्ड पार्टी ऐप्स के अलावा आप Mobikwik के जरिए जियो रिचार्ज कर अच्छा-खासा रिवॉर्ड पा सकते है। अगर आप नए ग्राहक है तो आपको इस ऐप के माध्यम से 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। जबकि अन्य ग्राहकों को 100 रुपए तक का सुपर कैशबैक मिल सकेगा।

Paytm पर धांसू रिवॉर्ड

अब आप सोच रहे होगें कि ऐसा कौन का थर्ड पार्टी है जो हजार रूपए तक का रिवार्ड दे रहा है, तो बता दें कि पेटीएम (Paytm) पर जियो ग्राहकों को मिल रहा धांसू रिवॉर्ड। इस प्लेटफॉर्म पर नए जियों ग्राहकों को 300 रुपए तक का रिवॉर्ड मिल रहा है, जबकि मौजूदा जियो ग्राहकों को 1000 रूपए तक का रिवॉर्ड मिल सकेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story