×

रिलायंस जियो का ऑफर: इस प्लान में 252 GB डेटा-फ्री काॅलिंग, कीमत है सिर्फ इतनी

कंपनी के इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 3 जीबी के हिसाब से कुल 84 जीबी डेटा मिलेगा। आपको बता दें कि इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। आपको बता दें कि वहीं दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 1000 FUP मिनट्स दी जा रही है।

Newstrack
Published on: 12 Dec 2020 12:23 PM GMT
रिलायंस जियो का ऑफर: इस प्लान में 252 GB डेटा-फ्री काॅलिंग, कीमत है सिर्फ इतनी
X
रिलायंस जियो का ऑफर: इस प्लान में 252 GB डेटा-फ्री काॅलिंग, कीमत है सिर्फ इतनी

नई दिल्ली : रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए कई शानदार ऑफर लेकर आया है। आपको बता दें कि रिलायंस अपने यूजर्स के लिए प्रीपेड प्लान ऑफर लेकर आया है। कंपनी के पास फ्री कॉलिंग और बेस्ट डेटा बेनिफिट देने वाले प्लान्स की कोई कमी नहीं है। आपको बता दें कि यूजर्स इस समय वो प्लान लेने के लिए ज्यादा इच्छुक होते हैं। जिसमें डेटा लिमिट खत्म होने की समस्या न हो।

कंपनी ने दिया तीन बेस्ट प्लान

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए तीन बेस्ट प्लान लेकर आ रहा है। आपको बता दें कि इन प्लान में आपको 252जीबी तक का डेटा मिलता है। और फ्री कॉलिंग के साथ और भी कई तरह के बेनिफिट मिल रहे हैं। रिलायंस जियो हर दिन अपने यूजर्स के लिए नए ऑफर्स लाती रहती है।

रिलायंस जियो ने दिया 349 रुपये वाला प्लान

कंपनी के इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 3 जीबी के हिसाब से कुल 84 जीबी डेटा मिलेगा। आपको बता दें कि इस प्लान में जियो नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। आपको बता दें कि वहीं दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 1000 FUP मिनट्स दी जा रही है। इसके साथ हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर दिए जा रहे हैं। इसके साथ जियो फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

रिलायंस जियो ने दिया 401 रुपये का प्लान

इस प्लान में डेली 3 जीबी डेटा का ऑफर मिलता है। आपको बता दें कि इस प्लान की यह खासियत है कि इसमें कंपनी 6जीबी एक्स्ट्रा डेटा देती है। इस प्लान के हिसाब से टोटल 90 जीबी का डेटा हो जाता है। आपको बता दें कि इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। इसके साथ इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है। इसमें 1000 FUP मिनट्स दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस का ऑफर भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े :गजब की इलेक्ट्रिक कार, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 1600 किलोमीटर

रिलायंस जियो ने दिया 999 रुपये का प्लान

जियो के इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। आपको बता दें कि इस प्लान में हर रोज 3 जीबी का डेटा दिया जाता है। इस हिसाब से इस प्लान में कुल 252जीबी डेटा मिल जाता है। प्लान के सब्सक्राइबर जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस प्लान में 3000 FUP मिनट्स दिया जा रहा है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस का ऑफर भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े : Pan Card पर 10000 का जुर्माना, जल्द करवाएं Aadhar से लिंक, ये है आखिरी तारीख

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story