×

Jio Phone 5 को लाॅन्च करने की तैयारी में रिलायंस, कीमत 500 से भी कम, जानें फीचर्स

ग्राहकों को लुभाने के लिए टेलीकाॅम कंपनियां आए दिन बाजार में नए प्रोडक्ट लाॅन्च करती रहती हैं। इसी के तहत रिलायंस जियों ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बाजार में धमाका करने वाला है।

Newstrack
Published on: 30 July 2020 5:44 PM GMT
Jio Phone 5 को लाॅन्च करने की तैयारी में रिलायंस, कीमत 500 से भी कम, जानें फीचर्स
X
Jio Phone 5

मुंबई: ग्राहकों को लुभाने के लिए टेलीकाॅम कंपनियां आए दिन बाजार में नए प्रोडक्ट लाॅन्च करती रहती हैं। इसी के तहत रिलायंस जियों ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बाजार में धमाका करने वाला है। जानकारी के मुताबिक जियो बेहद ही सस्ता फोन लाॅन्च करने की तैयारी कर रहा है।

रिलायंस जियो ने 2018 में जियो फोन बाजार में उतारा था जो सबसे सस्ता 4जी फोन था। उसके बाद कंपनी ने जियो फोन 2 लाॅन्च किया जिसकी कीमत 2,999 रुपये रखी गई। उसके बाद कंपनी नेऑफर के तहत जियो फोन-1 को 500 रुपये की कीमत पर बेचा। अब इस बीच बड़ी खबर सामने आई है कि जियो 500 रुपये से कम में भी फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिलायंस जियो, JioPhone 5 पर काम कर रहा है। जियो फोन 5 भी एक फीचर फोन होगा और इसमें भी 4जी का सपोर्ट दिया जाएगा।

jio phone 5

यह भी पढ़ें...इस देश में लड़कियां शेयर करती हैं अपना पार्टनर, जानिए लड़कियों की पसंद

जियो फोन 5, जियो फोन का लाइट वर्जन होगा। इस फोन की शुरुआती कीमत 399 रुपये हो सकती है। इस फोन में भी जियो फोन 1 और 2 की तरह काई ओएस मिलेगा। आप इस फोन में व्हाट्सएप, फेसबुक और गूगल जैसे एप्स इस्तेमाल कर सकते हैं।

अगर ऐसा होता है तो जियो फोन 5 दुनिया का सबसे सस्ता 4जी फोन होगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि जियो फोन 5 की फिलहाल टेस्टिंग चल रही है।

यह भी पढ़ें...बदल गई गाइडलाइन: Unlock -3 में इस राज्य में कड़ी पाबंदी, मिलेगी ये छूट

jio

Jio Phone 5 के खास फीचर्स

इस फोन में भी 4G LTE का सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें KaiOS मिलेगा। फोन में इंटरनेट चलेगा यानी आपको ब्राउजर और कई सारे एप्स दिए जाएंगे। ये सभी एप्स प्री-इंस्टॉल किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें...रिलायंस इंडस्ट्रीज को जून तिमाही में इतने करोड़ रुपये का हुआ शुद्ध मुनाफा

फोन में गूगल भी पहले से इंस्टॉल किया होगा। फोन को ऑफर के साथ बाजार में उतारा जाएगा यानी जियो के नंबर पर फ्री कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा फोन के साथ कई अन्य ऑफर्स भी दिए जा सकते हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story