×

Reliance jio का धमाका, लाया नया प्लान, देखें पूरी डिटेल्स

रिलायंस जियो बहुत कम समय में देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है।  जियो के प्लान यूजर्स को बहुत लुभाते हैं। ये कंपनी अपने लॉन्च के साथ ही कम दाम वाले प्रीपेड प्लान लॉन्च कर प्रतिद्वंदियों के लिए मुश्किल खड़ी कर दी थी।

suman
Published on: 8 May 2020 5:14 AM GMT
Reliance jio का धमाका, लाया नया प्लान, देखें पूरी डिटेल्स
X

नई दिल्ली रिलायंस जियो बहुत कम समय में देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है। जियो के प्लान यूजर्स को बहुत लुभाते हैं। ये कंपनी अपने लॉन्च के साथ ही कम दाम वाले प्रीपेड प्लान लॉन्च कर प्रतिद्वंदियों के लिए मुश्किल खड़ी कर दी थी। नतीजा यह हुआ कि सभी टेलिकॉम कंपनियों को डेटा टैरिफ के दाम कम करने पड़ गए और इसका फायदा मिला भारतीय मोबाइल फोन यूजर्स को।

यह पढ़ें...फेसबुक के फीचर्स में बड़ा बदलाव: यहां जानें किसको फायदा, किसको नुकसान

आज के समय में भी जब अन्य कंपनियां टैरिफ प्लान महंगे दे रही है, उसमें जियो के पास बहुत सारे प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान हैं। कंपनी के पास कई टॉप-अप वाउचर 4जी डेटा वाउचर मौजूद हैं।

501 रुपए में सभी देशों के लिए ISD पैक

जियो कंपनी के पास एक आईएसडी (ISD )प्लान भी है यानी अगर आप विदेश जाते हैं तो जियो के इस रिचार्ज प्लान को लेकर सस्ती कॉल दर और डेटा का फायदा ले सकते हैं। रिलायंस जियो के आईएसडी ( ISD )प्लान की बात करें तो कंपनी के पास एक ग्लोबल आईएसडी पैक है। कंपनी का कहना है कि इस एक प्लान को सभी देशों में लिया जा सकता है। खास बात है कि इस प्लान की कीमत 501 रुपये है जबकि इसमें मिलने वाला टॉकटाइम 551 रुपये है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन है।

यह पढ़ें...खुशखबरी: इंटरनेट मिलेगा फ्री, फेसबुक ला रहा नया ऐप, ऐसे करेगा काम

जियो की वेबसाइट पर अलग-अलग देशों के लिए कॉल दरों की जानकारी भी दी गई है। यहां उन देशों के कंट्री कोड भी मिल जाएंगे। यानी अगर आप ग्लोबल आईएसडी पैक नहीं खरीदना चाहते हैं तो आप सस्ती कॉल दर का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा कंपनी के पास कई इंटरनेशनल रोमिंग रिचार्ज पैक भी हैं। इन रिचार्ज पैक की शुरुआत 575 रुपये से शुरू होकर 5,751 रुपये तक है। तो देर किस बात की जल्द से जल्द इस प्लान को यूज करें। और फायदा उठाएं।

suman

suman

Next Story