×

सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान: 200 रु. से भी कम हैं इसके दाम, मिल रहा 56GB का डेटा पैक

रिलायंस जियो (Reliance Jio) 185 रुपए के प्रीपेड प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited call) की सेवा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में आपको मिलेगा 56 GB का डेटा पैक।

Chitra Singh
Published on: 13 Feb 2021 8:03 AM GMT
सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान: 200 रु. से भी कम हैं इसके दाम, मिल रहा 56GB का डेटा पैक
X
सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान: 200 रु. से भी कम हैं इसके दाम, मिल रहा 56GB का डेटा पैक

नई दिल्ली: देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए सबसे सस्ते प्री-पेड प्लान दे रही है। बता दें कि रिलायंस जियो (Reliance Jio) ऐसे प्लान निकाले है, जो 200 रुपए से भी कम है। इस प्री-पेड प्लान में आपको मिलेगा, अनलिमिडेट कॉलिंग सेवा और खूब सारे फायदें। वे कौन-कौन से प्री-पेड प्लान्स है, चलिए आपको बताते हैं...

200 रु. से भी कम है ये प्रीपेड प्लान

अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) का सबसे सस्ता प्री-पेड प्लान लेना चाहते है, तो आपके लिए जियो का 185 रुपए वाला प्लान सबसे बेस्ट है। इस प्रीपेड प्लान में आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited call) की सेवा मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में आपको मिलेगा 56 GB का डेटा पैक।

यह भी पढ़े... Valentine’s Day Offer: Vivo पर जबरदस्त डील, कैशबैक के साथ मुफ्त स्पीकर

185 रुपए में मिलेगें अनेक फायदें

बता दें कि 185 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा पैक के साथ 100 SMS भी फ्री मिलेगा। बात करें डेटा पैक की तो आपको हर रोज 2 GB डेटा पैक मिलेगा। अर आपका डेटा पैक खत्म भी हो जाता है तो भी आपका डेटा पैक एक्टिव रहेगा लेकिन उनकी स्पीड 64Kbps हो जाएगी। इसके अलावा इस प्लान में आपको जियो ऐप्स की मेंबरशिप भी फ्री मिलती है।

JIO

सबसे सस्ता प्री-पेड प्लान

185 रुपए के प्री-पेड प्लान के बाद सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान 155 रुपए का आता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 1 GB डेटा पैक और हर रोज 100 SMS जैसे कई फायदें आपको मिलेगें। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों तक रहती है। इस प्लान में भी डेटा पैक खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 64 Kbps हो जाएगी। तमाम फायदों के साथ आपको इसमें जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा।

यह भी पढ़े... Airtel का धमाका: कंपनी बस इतने रुपए में देगी प्रीपेड प्लान, जानिए पूरी डिटेल्स

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story