×

Valentine's Day Offer: Vivo पर जबरदस्त डील, कैशबैक के साथ मुफ्त स्पीकर

वीवो कंपनी वैलेंटाइन डे के मौके पर एक खास डील दे रही है। इस डील में वीवो के V 20,y 51 A,y 31 और y 20 G के स्मार्टफोन पर 3000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके साथ यूजर्स को 12 महीने तक नो कॉस्ट EMI का लाभ दिया जाएगा।

Shraddha Khare
Published on: 12 Feb 2021 11:50 AM GMT
Valentines Day Offer: Vivo पर जबरदस्त डील, कैशबैक के साथ मुफ्त स्पीकर
X
Valentine's Day Offer: Vivo पर जबरदस्त डील, कैशबैक के साथ मुफ्त स्पीकर photos (social media)

नई दिल्ली : वीवो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए वैलेंटाइन डे के इस मौके पर कई खास ऑफर दे रही है। जिसके चलते आप किसी को भी अपनी बजट में अच्छा सा स्मार्टफोन गिफ्ट कर सकते हैं। वीवो इस खास मौके पर अपने ग्राहकों के लिए वीवो V 20, VIVO y 51 A, VIVO y 31 और y 20 G के स्मार्टफोन को बेहद कम दामों में खरीदने का मौका दे रही है। तो जानते हैं इस ऑफर को।

vivo के इन स्मार्टफोन पर ऑफर

वीवो कंपनी वैलेंटाइन डे के मौके पर एक खास डील दे रही है। इस डील में वीवो के V 20,y 51 A,y 31 और y 20 G के स्मार्टफोन पर 3000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके साथ यूजर्स को 12 महीने तक नो कॉस्ट EMI का लाभ दिया जाएगा। इस डील में इन स्मार्टफोन को खरीदने पर वीवो टीडब्लूएस दिए जा रहे हैं। इस डील को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों के जरिए खरीद सकते हैं।

ऑनलाइन ऑफर की आखिरी तारीख

वीवो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए दो तरह से इस डील का फायदा उठाने का मौका दे रही है। ऑनलाइन यूजर्स के लिए यह डील 13 फरवरी तक ही है। इसके साथ ऑफलाइन यूजर्स के लिए वीवो इस डील को 28 फरवरी की वैधता तक मोबाइल स्टोर से ले सकता है। वीवो के इस स्मार्टफोन को ग्राहक रिटेल स्टोर के साथ पार्टनर स्टोर पर ऑफर का लाभ उठा सकता है।

ये भी पढ़े......5 रुपए सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, सरकार ने शराब भी कर दी सस्ती

vivo

जीरो डाउन पेमेंट की स्कीम

वीवो वैलेंटाइन डे ऑफर की इस डील में कंपनी ग्राहकों को एचडीएफसी बैंक कार्ड धारकों या EMI के जरिए इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। इसके साथ इसमें 2000 रुपए तक का शानदार कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी इस डील में बजाज फाइनेंस, एचडीबी, आईडीएफसी, आईसीआईसीआई जैसे बैंकों के साथ जीरो डाउन पेमेंट की स्कीम के साथ दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े......बॉलीवुड के खतरनाक विलेन: प्राण के बारे में ये बात आप नहीं जानते होंगे

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story