×

Samsung Republic Day Sale: सस्ता हुआ 7000mAh बैटरी वाला ये स्मार्टफोन

रिपब्लिक डे के मौके पर सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए सेल का आयोजन किया है। ये सेल सैमसंग के ऑफिशियल वेबसाइट पर चल रही है। 24 जनवरी यानि आज इस सेल का आखिरी दिन है।

Monika
Published on: 24 Jan 2021 5:36 AM GMT
Samsung Republic Day Sale: सस्ता हुआ 7000mAh बैटरी वाला ये स्मार्टफोन
X
सैमसंग का रिपब्लिक डे सेल, इतना सस्ता हुआ ये स्मार्टफोन, खरीदने का आज आखिरी मौका

रिपब्लिक डे के मौके पर सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए सेल का आयोजन किया है। ये सेल सैमसंग के ऑफिशियल वेबसाइट पर चल रही है। 24 जनवरी यानि आज इस सेल का आखिरी दिन है। तो बिना देर किये अपने मनपसंद सैमसंग प्रोडक्ट की शौपिंग कीजिए।

इन सभी चीजों पर ऑफर

सेल में टीवी, फोन, वॉशिंग मशीन जैसी कई चीजों पर भारी छूट मिल रही हैं। वही अगर आप स्मार्टफोन्स लेने की सोच रहे है तो इसमें भी आपको बेस्ट डील्स मिल रहे है। बात करें 7000mAh बैटरी वाले सैमसंग गैलेक्सी M51 की तो, ये फ़ोन बहस का दाम में इस सेल पर ख़ास उपलब्ध है।

गैलेक्सी M51

ऑफिशियल वेबसाइट की जानकारी के मुताबिक़ गैलेक्सी M51 को सिर्फ 22,999 रुपये के शुरूआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फ़ोन का मार्किट प्राइस 24,999 है। सैमसंग ने इस गैलेक्सी M51 फोन को पिछले साल 2020 के आखिर में लॉन्च किया था, और ये इंडिया का पहला 7000mAh बैटरी वाला फोन है। इसके अलावा आपको HDFC क्रेडिट कार्ड पर 1550 रुपये तक का 10 % का इंस्टेंट कैशबैक भी मिल रहा है।

Galaxy M51 फीचर्स

Galaxy M51 में में 6.7 इंच की फ़ुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। बात करें कैमरा क्वालिटी कि तो इस फ़ोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा है। वही ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 618GPU दिया गया है. फ़ोन का प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 730G है। Galaxy M51 चार रियल कैमरा सेटअप के साथ लांच हुआ था।

ये भी पढ़ें : आ गई KTM 890 Duke: इस नई बाइक का हुआ खुलासा, जानें इसकी कीमत

Galaxy M51 कैमरा

Galaxy M51 में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है। 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा। 5 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा भी दिया गया है। 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। पावर बैटरी 7,000 mAh 25W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है।

ये भी पढ़ें : iPhone पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा, यहां है पूरी डिटेल्स

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story