आ गई KTM 890 Duke: इस नई बाइक का हुआ खुलासा, जानें इसकी कीमत

कंपनी ने नई 890 केटीएम ड्यूक में ब्रेकिंग सिस्टम को अपडेट किया गया है। आपको बता दें कि 790 केटीएम ड्यूक की तरह इस नई ड्यूक में 300 मिमी का टिवन डिस्क इस्तेमाल किया गया है।

Published by Shraddha Khare Published: January 22, 2021 | 2:41 pm
KTM-890 duke

आ गई KTM 890 Duke: इस नई बाइक का हुआ खुलासा, जानें इसकी कीमत photos (social media)

नई दिल्ली : केटीएम बाइक कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आई है। कंपनी ने नई केटीएम 890 ड्यूक का खुलासा कर दिया है। इस शानदार बाइक में नए फीचर्स के साथ इसको सड़क पर उतारेगी। साल 2021 में इस बाइक का सबसे शानदार मॉडल के रूप में नई केटीएम 890 ड्यूक को लॉन्च किया है। तो जानते हैं इस नई 890 ड्यूक के फीचर्स के बारे में।

नई 890 केटीएम ड्यूक

केटीएम कंपनी ने 790 ड्यूक को इससे पहले पेश किया था लेकिन इस बाइक की खरीद किसी कारण से बंद कर दिया है। जिसकी वजह ने केटीएम कंपनी ने नई 890 ड्यूक को लॉन्च किया है जिसको यूजर्स बेहद पसंद करेंगे। कंपनी ने नई 890 केटीएम ड्यूक में ब्रेकिंग सिस्टम को अपडेट किया गया है। आपको बता दें कि 790 केटीएम ड्यूक की तरह इस नई ड्यूक में 300 मिमी का टिवन डिस्क इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ इस बाइक में कॉन्टिनेंटल कॉन्टिरॉड का इस्तेमाल किया गया है।

890 केटीएम ड्यूक बाइक की डिजाइन

नई केटीएम 890 ड्यूक बाइक की डिजाइन लोगों को काफी पसंद आती है इसलिए कंपनी ने इस डिजाइन पर काफी फोकस किया है। आपको बता दें कि केटीएम की इस नई 890 ड्यूक बाइके में एलईडी हेडलाइट, फ्यूल टैंक, प्लास्टिक टैंक एक्सटेंशन और इस बाइक की सीट ऊंचाई 790 ड्यूक केटीएम से 5 मिमी कम 820 मिमी ऊंचाई रखी गई है।

KTM-890-Duke bike

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति बनते ही जो बिडेन ने सबसे पहले कहीं ये बात, कमला हैरिस ने रचा इतिहास

दो कलर वैरियंट ऑप्शन के साथ

नई 890 केटीएम ड्यूक को दो कलर वैरियंट में उतारा गया है। इस बाइक को ऑरेंज और ब्लैक कलर में उतारा गया है। आपको बता दें कि केटीएम के नए मॉडल को जल्द ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में जल्द ही बिक्री के लिए उतारा जा सकता है। इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसे 8.5 लाख से 9.5 लाख के बीच रखा जा सकता है। इस नई बाइक का इंजन 790 वाली केटीएम के मुताबिक 5 न्यूटन मीटर ज्यादा टॉर्क प्रदान करेगा।

यह भी पढ़ें: बिडेन की चेतावनीः राष्ट्रपति बनते ही चीन-पाक पर दिखें सख्त, दे डाली ये सलाह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App