×

गजब ऑफर! Realme का 64MP चार कैमरे वाला फोन, मिल रहा सिर्फ इतने में

साल 2019 खत्म होने वाला है, ऐसे में बहुत सी ऑनलाइन शौपिंग कंपनियां नए-नए ऑफर दे रही है। ये वक़्त सबसे अच्छा है, अगर आपको भी मोबाइल लेना है तो।

Roshni Khan
Published on: 27 Dec 2019 6:24 AM GMT
गजब ऑफर! Realme का 64MP चार कैमरे वाला फोन, मिल रहा सिर्फ इतने में
X

नई दिल्ली: साल 2019 खत्म होने वाला है, ऐसे में बहुत सी ऑनलाइन शौपिंग कंपनियां नए-नए ऑफर दे रही है। ये वक़्त सबसे अच्छा है, अगर आपको भी मोबाइल लेना है तो। इस सीजन में बहुत से मोबाइल पर गजब का डिस्काउंट मिलता है। अगर आपको अच्छा या सस्ता मोबाइल लेना है तो आप इस सीजन में ले सकते हैं। आपके लिए रियलमी के धांसू मिड सेगमेंट स्मार्टफोन Realme X2 लाएं हैं।

इस मोबाइल को कस्टमर्स फ्लिपकार्ट और रियलमी के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते है। कंपनी ने इस मोबाइल फोन की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये रखी है, जो कि इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की है। वहीं, इसके 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 18,999 रुपये है। इसके अलावा फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है।

ये भी पढ़ें:बूढ़े हो चुके पुलों के दम तोड़ने का इंतजार, हो सकता है बड़ा हादसा

सेल में इस फोन पर कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं। कस्टमर्स फोन पर एक्सचेंज ऑफर के अंदर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के अनुसार फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 11,850 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो आइए आपको बताते हैं इस फीचर्स के बारे में...

Realme X2 स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है

Realme X2 स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.4 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। Realme के फ्रंट और बैक में गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है।

फ्लिपकार्ट पर Realme X2 ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है.

इस मोबाइल में 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरे की बात करें तो मिड रेंड होने के बावजूद इसमें 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा है। Realme के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसमें सेल्फी नाइटस्केप मोड भी दिया गया है।

इस मोबाइल के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है, यानी कि इसके बैक में 4 कैमरे दिए गए हैं। फोन के पीछे प्राइमेरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें:सरयू राय का आरोप, CM सोरेन के कार्यभार संभालने से पहले जलाई जा रही फाइलें

बैटरी भी पावरफुल

Realme X2 में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 को सपॉर्ट करती है। यह रियलमी का पहला इस टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करने वाला स्मार्टफोन है। सबसे खासियत इस मोबाइल की ये है कि 30 मिनट में यह स्मार्टफोन 67 फीसदी चार्ज हो जाता है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story