×

इस स्मार्टफोन पर 7000 रुपये का डिस्काउंट, खरीद लें अभी, बहुत शानदार है फीचर्स

फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक सेल की शुरुआत हो गई है। इस सेल में बेहद ही कम दाम में सैमसंग गैलेक्सी f 62 को खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्लान का इस्तेमाल करके 7000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 5:49 AM GMT
इस स्मार्टफोन पर 7000 रुपये का डिस्काउंट, खरीद लें अभी, बहुत शानदार है फीचर्स
X
इस स्मार्टफोन पर 7000 रुपये का डिस्काउंट, खरीद लें अभी, बहुत शानदार है फीचर्स photos (social media)

नई दिल्ली : सैमसंग f 62 स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक सेल में भारी डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक सेल शुरू हो चुकी है। इस सेल में samsung f 62 को 7000 रुपये के डिस्काउंट के साथ दिया जा रहा है। बताया जा रहा कि इस स्मार्टफोन के फीचर्स काफी शानदार हैं। इसके साथ सैमसंग के इस मॉडल को बेहद कम दाम में खरीदने का मौका दिया गया है।

Flipkart Electronic Sale

फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक सेल की शुरुआत हो गई है। इस सेल में बेहद ही कम दाम में सैमसंग गैलेक्सी f 62 को खरीदने का मौका मिल रहा है। इसके लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्लान का इस्तेमाल करके 7000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की मार्केट कीमत 23,999 रुपये है। जिसको इस सेल में 16,888 रुपये के कम दाम में खरीद सकते हैं।

samsung galaxy f 62

फ्लिपकार्ट की इस सेल में स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी f 62 पर कई ऑफर्स दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इस सेल में क्रेडिट कार्ड, EMI कार्ड का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ICICI बैंक के कार्ड से इस फोन को खरीदने पर 2,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ इस स्मार्टफोन पर 4,334 रुपये की प्रतिमाह EMI का अच्छा ऑप्शन दिया जा रहा है।

ये भी पढ़े.....मुंबई में लॉकडाउन पर अभी फैसला नहीं, लेकिन नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई: नवाब मलिक

samsung f 62

samsung galaxy f 62 फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी एफ 62 की शानदार फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की एच डी स्क्रीन दी जा रही है। इसके साथ यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 पर काम करता है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में 64 mp का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ 32 mp का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 7000 mAh की बैटरी दी जा रही है।

ये भी पढ़े.....पंचायत चुनाव में अपहरणः विरोधी पक्ष की बेटी को अगवा कर गैंगरेप, लोगों में आक्रोश

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story