×

Samsung Galaxy A32: भारत में जल्द होगा लॉन्च, दमदार है इसके फीचर

Samsung Galaxy A32 4G स्मार्टफोन 5जी मॉडल से अलग होगा। कंपनी ने अपने इंडियन ऑफिशियल बेवसाइट पर इस स्मार्टफोन की खरीदारी के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Chitra Singh
Published on: 27 Feb 2021 8:19 AM GMT
Samsung Galaxy A32: भारत में जल्द होगा लॉन्च, दमदार है इसके फीचर
X
Samsung Galaxy A32: भारत में जल्द होगा लॉन्च, दमदार है इसके फीचर

नई दिल्ली: भारत में सैमसंग गैलेक्सी A32 (Samsung Galaxy A32) जल्द लॉन्च होने वाला है। जी हां, कंपनी ने यह ऐलान कर दिया है कि Samsung Galaxy A32 4G को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने इसकी लॉचिंग डेट के बारे में अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है। जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन को कंपनी ने भारत से पहले रूस में लॉन्च की थी।

रजिस्ट्रेशन शुरू

आपको बता दें कि Samsung Galaxy A32 4G स्मार्टफोन 5जी मॉडल से अलग होगा। कंपनी ने अपने इंडियन ऑफिशियल बेवसाइट पर इस स्मार्टफोन की खरीदारी के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

स्पेसिफिकेशन्स

अगर बात करें Samsung Galaxy A32 4G के स्पेसिफिकेशन्स की तो यह स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ MediaTek Helio G80 प्रोसेसर होगा। वहीं इसकी स्क्रीन 6.4-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले की होगी।

ये भी पढ़ें... बंगाल में BJP के नवरत्न: ममता पर साधा निशाना, Bengal को बुआ नहीं, बेटी चाहिए

शानदार कैमरा

Samsung Galaxy A32 4G स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर का बेहरीन कैमरा दिया है। वहीं सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

Samsung Galaxy A32 4G

जबदस्त बैटरी

इसके अलावा इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें, तो इसका बैटरी क्वालिटी भी बेहतरीन है। इस फोन में आपको 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। साथ ही 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। वहीं इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर का जबरदस्त ऑप्शन मिल रहा है।

रूस में क्या है इस फोन का दाम

बताते चलें कि कंपनी ने इसी स्मार्टफोन को पहले ही रूस में लॉन्च कर चुकी है। वहां इस फोन की कीमत स्टोरेज के हिसाब से अलग-अलग तय की गई है। इस फोन का 4GB + 64GB वेरिएंट का दाम 19,990 रूबल यानी करीब 19,725 रुपये है, जबकि 4GB + 128GB वेरिएंट का दाम 21,990 रूबल यानी लगभग 21,500 रुपये तय की गई है। वहीं यह उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी भारत में भी इस दाम के आस-पास Samsung Galaxy A32 4G स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़ें... अवनीश अवस्थी ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का किया हवाई सर्वेक्षण

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story