×

सैमसंग का बड़ा धमाल: रिलायंस डिजिटल के साथ खास शुरुआत, जबरदस्त ऑफर

भारत में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले स्मार्ट फोन में सैमसंग का नाम शामिल है। ऐसे में भारतीय कम्पनी रिलायंस डिजिटल ने सैमसंग के साथ देश में धूम मचाने की तैयारी कर ली है। सैमसंग गैलेक्सी टैब S7 और S7+ भारत में लॉन्च होने जा रहा है।

Shivani
Published on: 4 Sep 2020 3:35 PM GMT
सैमसंग का बड़ा धमाल: रिलायंस डिजिटल के साथ खास शुरुआत, जबरदस्त ऑफर
X
भारत में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले स्मार्ट फोन में सैमसंग का नाम शामिल है। ऐसे में भारतीय कम्पनी रिलायंस डिजिटल ने सैमसंग के साथ देश में धूम मचाने की तैयारी कर ली है। सैमसंग गैलेक्सी टैब S7 और S7+ भारत में लॉन्च होने जा रहा है।

भारत में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले स्मार्ट फोन में सैमसंग का नाम शामिल है। ऐसे में भारतीय कम्पनी रिलायंस डिजिटल ने सैमसंग के साथ देश में धूम मचाने की तैयारी कर ली है। सैमसंग गैलेक्सी टैब S7 और S7+ भारत में लॉन्च होने जा रहा है। वही देश में इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान का सबसे बड़ा रिटेलर रिलायंस डिजिटल के बीच डील हुई है। रिलायंस डिजिटल अपने सभी स्टोर, माय जियो स्टोर और reliancedigital.in पर पेश कर रहा है।

सैमसंग के मॉडल रिलांयस स्टोर में लॉन्च

स्मार्ट फोन कम्पनी सैमसंग के लॉन्च का सबसे बड़ा आकर्षण सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 का चमकीला वाईफाई मॉडल है, जो 55,999 रूपए की आरंभिक कीमत पर उपलब्ध है।

अन्य दो मॉडल- टैब एस7 एलटीई और टैब एस7+ एलटीई 63,999 रुपए और 79,999 रुपए में उपलब्ध हैं।

samsung-galaxy-tab-s7-wifi-model-india-debut-with-reliance-digital

जो ग्राहक अभी प्री-बुकिंग करेंगे, उनको एचडीएफसी कार्ड द्वारा भुगतान करने पर 6000 रुपए तक का आकर्षक कैशबैक प्राप्त हो सकता है और सैमसंग कीबोर्ड कवर पर 10,000 रुपए की छूट मिलेगी। यह प्री-बुक ऑफर केवल 7 सितंबर, 2020 तक ही उपलब्ध रहेगा।

सैमसंग के नए फोन मॉडल की ये खासियत

नए सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 और एस7+ मॉडल में अल्ट्रा-स्मूथ 120एचजेड डिस्प्ले रीफ्रेश रेट मौजूद है और डॉल्बी एटमॉस क्वाड स्पीकर तथा अल्ट्रा-लो लैटेंसी एस पेन से युक्त एक शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर लगा हुआ है।

ये भी पढ़ें- रिया का भाई गिरफ्तार! किया बड़ा खुलासा, बहन को देता था ड्रग्स

बाधाओं को जड़ से मिटाने हेतु इसमें दिन भर चलने वाली एक दमदार बैटरी भी लगी हुई है। सैमसंग टैब का गहरा और तल्लीन कर देने वाला अनुभव सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 और एस7+ के साथ आपके काम करने और खेलने का तरीका बदल कर रख देगा।

प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध

बेहद तेज डिलिवरी वाले प्री-बुक ऑफर का लाभ रिलायंस डिजिटल स्टोर, माय जियो स्टोर और www.reliancedigital.in पर ऑनलाइन उठाया जा सकता है, इसके साथ-साथ उनके निकटतम स्टोर से स्टोर पिक-अप की सुविधा भी प्राप्त की जा सकती है।

जानें रिलायंस डिजिटल के बारे में

रिलायंस डिजिटल भारत में इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान का सबसे बड़ा रिटेलर है, जिसके 800 से अधिक कस्बों और शहरों के अंदर 400+ विशाल फॉर्मैट वाले रिलायंस डिजिटल स्टोर और 1800+ माय जियो स्टोर मौजूद हैं।

samsung-galaxy-tab-s7-wifi-model-india-debut-with-reliance-digital

ये स्टोर देश के हर नुक्कड़ और कोने में सभी ग्राहकों को नवीनतम तकनीक उपलब्ध कराते हैं। 200 से अधिक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों तथा आश्चर्यजनक कीमतों वाले 5000 से अधिक उत्पादों के दम पर रिलायंस डिजिटल ने ग्राहकों को उनकी जीवन शैली के अनुरूप सही तकनीकी समाधान उपलब्ध कराने के लिए मॉडलों का विशालतम संग्रह जुटाया है।

रिलायंस डिजिटल देता है आफ्टर-सेल सेवा

रिलायंस डिजिटल के हर स्टोर पर प्रशिक्षित और जानकार कर्मचारी स्टोर में मौजूद हर उत्पाद के बारे में ग्राहकों को विस्तार से सलाह देने के लिए तत्पर रहते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि रिलायंस डिजिटल अपने सभी उत्पादों के लिए आफ्टर-सेल सेवा प्रदान करता है। रिटेलर का सेवा प्रभाग ‘रिलायंस रेसक्यू’, जो भारत का एकमात्र आईएसओ 9001 प्रमाणित इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विस ब्रांड है, सहायता देने के लिए पूरे सप्ताह खुला रहता है और एंड-टू-एंड समाधान उपलब्ध कराने हेतु पूरी तरह से तैयार और सुसज्जित है।

सबसे तेज डिलीवरी की सुविधा देता है रिलायंस

खरीदारी में आसानी के लिए अब उपभोक्ता किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जा सकते हैं या www.reliancedigital.in पर लॉग इन कर सकते हैं, जो कई स्थानों पर सबसे तेज डिलीवरी (आपके घर के नजदीकी स्टोर से) प्रदान करता है। ग्राहक वेबसाइट पर भी खरीदारी कर सकते हैं और अपने उत्पाद को नजदीकी स्टोर से प्राप्त कर सकते हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story