×

रिया का भाई गिरफ्तार! किया बड़ा खुलासा, बहन को देता था ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जारी जांच के बाद आज मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो की टीम ने गिरफ्तार कर लिया।

Shivani
Published on: 4 Sep 2020 3:23 PM GMT
रिया का भाई गिरफ्तार! किया बड़ा खुलासा, बहन को देता था ड्रग्स
X
बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर ये बड़ी कार्रवाई है। बॉलीवुड के 4 से 5 बड़े नाम जांच एजेंसी की रडार पर हैं और एनसीबी  इन्हें समन भेजने की तैयारी में है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जारी जांच के बाद आज मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि शोविक को आज सुबह ही एनसीबी ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। रिया के घर पहुंची एनसीबी टीम ने छापामारी की। इस दौरान भले ही जांच अधिकारियों को रिया के घर से कुछ ख़ास सबूत नहीं मिल सके थे लेकिन पूछताछ के बाद शोविक को गिरफ्तार कर लिया गया।

रिया के भाई शोविक और मिरांडा से NCB की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के एंगल पर जांच कर ही नारकोटिक्स विभाग की टीम ने शुक्रवार को सुबह रिया चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मेड सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा। रिया के घर पर करीब चार घंटे तक एनसीबी की रेड चली।हालाँकि इस दौरान रिया के घर से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ लेकिन NCB की टीम रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए ले गई थी।

Sushant singh rajput death case Rhea Chakraborty Brother Showik Arrested by NCB

ये भी पढ़ेंः कंगना बोली ‘क्या उखाड़ोगे मेरा’, शेरनी की तरह शिवसेना पर गरज उठी

वहीं आज पूरा दिन शोविक से हुई पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए। सूत्रों की माने तो NCB की जांच में पता चला है कि शोविक चक्रवर्ती पेडलर बासित से ड्रग खरीदता था। हालाँकि ये नहीं पता चल सका कि वह ये ड्रग्स किसे देता था। दोनों से अभी भी पूछताछ हो रही है। शोविक ने एनसीबी के सामने स्वीकार लिया किया ही कि उसने अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स की खरीदता था।

ड्रग्स कनेक्शन पता लगाने के लिए हुई रेड

बता दें कि एनसीबी की टीम ने सुबह-सुबह रिया और शौविक के ड्रग्स कनेक्शन का पता लगाने के लिए ये रेड की। कहा जा रहा है कि रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। रिया के घर से फोन और अन्य बाकी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को सीज किया गया है। NCB ने चक्रवर्ती हाउस से कुछ डिजिटल उपकरणों को साथ लिया है। एनसीबी ने रिया के भाई शोविक को समन किया था।

Sushant Singh rajput death case NCB raid Rhea showik chakraborty drug connection

ड्रग्स सप्लाई करने के मामले में पकड़े गए ये डीलर

इसी मामले में नारकोटिक्स विभाग की टीम ने आज सुबह बड़ा एक्शन लिया। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती के ड्रग्स सप्लायर के साथ संबंध का खुलासा होने के बाद NCB की 2 टीमें सुबह 6:30 बजे रिया के घर पहुंची। NCB की टीम ने घर के कोने-कोने खंगाले हैं, ताकि ड्रग्स से जुड़े सबूत हाथ लग सके।

ये भी पढ़ेंः जल्द खुलेंगे बियर बार, लेकिन नहीं उठा पाएंगे बैठ के पीने का मजा

बता दें कि कल मुंबई में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को ड्रग्‍स सप्‍लाई करने के आरोप में एक और ड्रग्‍स डीलर फैजान इब्राहिम को हिरासत में लिया गया है। दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच पार्क में डील हुई थी। बता दें कि इससे पहले भी दो ड्रग्स डीलर पकड़े गए थे।

Sushant Singh rajput death case NCB raid Rhea showik chakraborty drug connection

ड्रग्स पार्टी में शामिल होती थीं सुशांत की बहनें

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने दावा किया है कि ड्रग्‍स सुशांत की जिंदगी का हिस्‍सा थे। श्रुति ने सीबीआई के सामने यह दावा किया है। श्रुति ने बताया कि वह भी सुशांत के घर होने वाली पार्टी में हिस्‍सा लेती थीं, लेकिन वह ड्रग्‍स नहीं लेती थीं। वहीं उनके वकील का दावा है कि सुशांत के घर पर होने वाली ड्रग्स पार्टी में उनकी बहनें भी शामिल हुआ करती थीं। फिलहाल NCB की पूछताछ में कई नए खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, तेज हवाओं के साथ जमकर बरसेंगे बादल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story