×

कंगना बोली 'क्या उखाड़ोगे मेरा', शेरनी की तरह शिवसेना पर गरज उठी

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शिवसेना और संजय राउत पर एक बार फिर हमलावर होते हुए ट्वीट कर कहा कि वे मराठा है और किसी से डरती नहीं।

Shivani
Published on: 4 Sep 2020 1:48 PM GMT
कंगना बोली क्या उखाड़ोगे मेरा, शेरनी की तरह शिवसेना पर गरज उठी
X
एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शिवसेना और संजय राउत पर एक बार फिर हमलावर होते हुए ट्वीट कर कहा कि वे मराठा है और किसी से डरती नहीं।

मुंबई: बॉलीवुड में अपने दमदार एक्टिंग के साथ ही पर्दे के बाहर भी अपने दमदार किरदार के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर अपने बड़े बयान से सबको बता दिया कि वो बॉलीवुड तो क्या राजनीति में भी किसी से डरती नहीं। दरअसल कंगना रनौत और शिवसेना के नेता संजय राऊत के बीच जुबानी जंग जारी है। ऐसे में पूरी शिवसेना उनके खिलाफ हो गयी लेकिन कंगना ने साफ़ कर दिया कि वे अपने बयानों से पीछे नहीं हटेंगी।

महाराष्ट्र किसी के बाप का नहीं :

कंगना रनौत ने शिवसेना के नेता संजय राउत पर एक बार फिर हमलावर होते हुए ट्वीट कर कहा कि वे मराठा है और किसी से डरती नहीं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पर कहती हूँ हॉ मैं मराठा हूँ ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?'



ये भी पढ़ेंः आग और ब्लास्ट से दहला राज्य: 12 लोगों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

इनसे पूछो, क्या किया है महाराष्ट्र के लिए ?

अपने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, इनकी औक़ात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फ़िल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो,मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करीयर को दाओ पर लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फ़िल्म बनाई। आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र के लिए ?



ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: धमाल मचाएगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस, अब एंटरटेनमेंट होगा दोगुना

कंगना पहली एक्टर- डायरेक्टर, जिन्होने शिवाजी और रानी लक्ष्मी बाई को स्क्रीन पर उतारा

इसके अलावा कंगना ने माना कि लोग उन्हें टारगेट कर रहे हैं। ऐसे में अपने विरोधियों को चापलूस बताते हुए कंगना ने कहा, 'जो भी चापलूस इस समय महाराष्ट्र की ओर अपना प्यार दिखा रहा है, उन्हें ये याद रखना चाहिए कि मैं पहली एक्टर और डायरेक्टर हूं जो मराठा सम्मान शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मी बाई को स्क्रीन पर लेकर आई थी। लेकिन उस समय इन्ही लोगों के विरोध का मैंने सामना किया था।'



गौरतलब है कि कंगना रनौत के एक के बाद एक ये ट्वीट और बयान शिवसेना और संजय राउत के लिए आ रहे हैं। दरअसल, शिवसेना के लोगों ने मुंबई में उनके पोस्टर की चप्पलो से पिटाई की थी। ऐसा उनके पीओके को लेकर आये एक बयान के विरोध में किया गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story