×

Bigg Boss 14: धमाल मचाएगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस, अब एंटरटेनमेंट होगा दोगुना

आम्रपाली बिग बॉस सीजन 14 में नजर आने वाली हैं, उन्हें शो ऑफर किया गया है। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिश‍ियल पुष्टि नहीं हुई है।

Shreya
Published on: 4 Sep 2020 1:00 PM GMT
Bigg Boss 14: धमाल मचाएगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस, अब एंटरटेनमेंट होगा दोगुना
X
Amrapali Dubey की बिग बॉस में होगी एंट्री

मुंबई: कलर्स टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाला है। इसी क्रम में शो के 14वें सीजन में शामिल होने वाले सेलिब्रिटीज के नाम भी धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं। इस बीच एक और कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हुआ है। वो कंटेस्टेंट्स हैं, भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे। ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस 14 में आम्रपाली दुबे भी नजर आ सकती हैं।

आम्रपाली लेंगी बिग बॉस में एंट्री

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वो अपनी अदाओं और अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं। ऐसे में आप खुद भी ये अंदाजा लगा सकते हैं कि एक्ट्रेस के शो में आने से मनोरंजन का लेवल कितना हाई होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक आम्रपाली बिग बॉस सीजन 14 में नजर आने वाली हैं, उन्हें शो ऑफर किया गया है। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिश‍ियल पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: दहल उठा Hollywood: महामारी की चपेट में आया ये दिग्गज अभिनेता, रुकी शूटिंग

पहले भी बिग बॉस में आ चुकी हैं नजर

बिग बॉस में शामिल होने को लेकर बिग बॉस या आम्रपाली की ओर से कोई ऑफिश‍ियल पुष्टि नहीं की गई है। बता दें कि इससे पहले एक बार आम्रपाली बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कब हुआ। दरअसल, ये एंट्री एक कंटेस्टेंस नहीं बल्कि एक गेस्ट के तौर पर हुई थी। जब बिग बॉस सीजन 10 में भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा की शादी हुई थी, उस दौरान कुछ फेमस भोजपुरी हस्तियां शादी में शामिल होने के लिए पहुंची थीं, उनमें से एक आम्रपाली भी थीं।

यह भी पढ़ें: रिया के घर रेड: अधिकारियों ने की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स पर हुआ ये खुलासा

सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं आम्रपाली

आम्रपाली रियल लाइफ में सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। एक इंटरव्यू के दौरान वो अपने प्यार का भी इजहार कर चुकी हैं और सलमान से शादी की इच्छा भी जाहिर कर चुकी हैं। ऐसे में वो खुद सलमान से रुबरू होने का मौका नहीं गंवाना चाहेंगी। बता दें कि आम्रपाली से पहले भी कई भोजपुरी सेलिब्रिटीज बिग बॉस में शामिल हो चुके हैं। उनमें खेसारी, निरहुआ, मनोज तिवारी, संभावना सेठ, मोनालिसा, दीपक ठाकुर का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: पत्नी के लिए चलाता रहा स्कूटर, उठाया ये जोखिम भरा कदम, वाह-वाह कर रहे लोग

इस टीवी सीरियल से की करियर की शुरूआत

अगर आम्रपाली के करियर की बात की जाए तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत हिंदी टीवी सीरियल रहना है तेरी पलकों की छांव में से की थी। उसके बाद एक्ट्रेस मायका, सात फेरे और मेरा नाम करेगी रोशन जैसे टीवी शोज में भी नजर आईं। इसी बीच उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री से भी फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे तो उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में किस्मत आजमाई और आज वो भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं।

यह भी पढ़ें: संजय राउत का कंगना पर पलट वार, बोले दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी महाराष्ट्र

इन कंटेस्टेंस के नाम का हुआ खुलासा

बता करें बिग बॉस सीजन 14 की तो अब तक इस शोज में कंटेस्टेंस की तौर पर निया शर्मा, पव‍ित्र पुनिया, नैना सिंह, आकांक्षा पुरी, आमिर अली और श‍िविन नारंग के नाम सामने आ चुके हैं। बता दें कि इस सीजन को सितंबर महीने से ही शुरू किया जाना था, लेकिन सेट टूटने की वजह से शो के टेलिकास्ट होने में देरी हो गई।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड-हॉलीवुड तक पहचान: इनकी कहानी सुन रो देंगे आप, दिलचस्प है किस्से

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story